BJP on AAP: राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच अलग-अलग मुद्दों को लेकर घमासान जारी है. इस बार 'आप' ने कंझावला कांड को मुद्दा बनाया है तो बीजेपी ने पलटवार में शराब का मुद्दा उठाया है. कंझावला कांड के बाद से ही 'आप' (AAP) दिल्ली के उपराज्यपाल और बीजेपी पर हमलावार है. वहीं, अब बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार की शराब नीति को इस कांड की वजह बताया है. उनका कहना है कि शराब के कारण ही ऐसे अपराध हो रहे हैं.


बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि मान लिया अपराध हुआ लेकिन उसकी जड़ में शराब है जो दिल्ली सरकार हर गली में बेच रही है. उन्होंने कहा कि 'आप' असली मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है और अपना दोष दूसरे पर डाल रही है. 


'असल मुद्दों पर नहीं हो रही बात'


कपिल मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि शराब और ड्रग्स के मुद्दे पर 'आप' बात नहीं करना चाहती है. दिल्ली इस समय ड्रग्स की कैपिटल बन चुकी है. निधि खुद गांजे के धंधे में शामिल रही है. ऐसे में इसका असल जिम्मेदार कौन है, इसका अंदाजा सभी लगा सकते हैं. 'आप' की ओर से निधि समेत डीसीपी हरेंद्र कुमार का नार्को टेस्ट किए जाने वाली मांग पर भी बीजेपी ने पलटवार किया है. 


बीजेपी ने उठाए कड़े सवाल 


बीजेपी नेता ने कहा कि सवाल यह है कि उन लड़कों के पास शराब कहां से आई. दिल्ली में छोटे-छोटे बच्चे शराब और गांजे में शामिल हैं. मंगोलपुरी और सुल्तानपुरी जैसे इलाकों में तो इसकी गहराई में जाना जरूरी है, इसीलिए ये सवाल उठाए जा रहे हैं. डीसीपी हरेंद्र कुमार को सिर्फ इसीलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने 'आप' के मुख्य सचिव के पिटाई मामले में जांच की थी. 


ये भी पढ़ें: 


Rajouri Terrorist Attack: डांगरी आतंकी हमले में शामिल दो आतंकवादी बालाकोट में मारे गए, इलाके में घेराबंदी, ऑपरेशन अभी भी जारी