नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद अब उनकी आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं. इस सबके बीच बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई या फिर न्यायिक जांच करवाने की मांग की है.


बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का कहना है सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या सिर्फ एक आत्महत्या का मामला नहीं बल्कि उनके लिए ऐसे हालात बनाए गए जिसकी वजह से उनको खुदकुशी करनी पड़ी. लिहाज़ा इस मामले की जांच कराई जानी जरूरी है कि वो लोग आखिर कौन थे जिनकी वजह से ऐसे हालात बने. निशिकांत दुबे ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं बल्कि उनकी एक तरह से हत्या हुई है जिसकी जांच जरूरी है.


'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने वाला शख्स नहीं था'
बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई या न्यायिक जांच की मांग यह कहते हुए की कि सुशांत सिंह राजपूत जिस परिवार से आते थे वहां कोई कमी नहीं थी. सुशांत इसके साथ ही पढ़े लिखे और समझदार व्यक्ति थे, इस दौरान कभी ऐसा नहीं लगा कि यह शख्स आत्महत्या भी कर सकता है.


'मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में अभी भी कई अदृश्य ताकतें हैं, अदृष्य ताकतें हैं हावी' 


निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया कि मुंबई में ऐसे कई लोग हैं जो बाहर के लोगों को इंडस्ट्री का हिस्सा बनते नहीं देखना चाहते, क्योंकि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में अभी भी ऐसी कई ताकते हावी हैं जो सुशांत सिंह राजपूत जैसे इंसान को आगे बढ़ने नहीं देना चाहती.


'हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हिंदी प्रदेशों में हो वापसी'
हालांकि निशिकांत दुबे ने कहा है कि जल्द ही वह इस मसले पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े और राजनीति से जुड़े लोगों से चर्चा करेंगे कि मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री हिंदी बेल्ट के कारण चलती है. लिहाजा अब जरूरत इस बात की है मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री की घर वापसी हो, और फिल्म इंडस्ट्री मुंबई से नहीं बल्कि हिंदी भाषी राज्यों से चलें.


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई बहस, बॉलीवुड के बड़े बैनर करते हैं आउटसाइडर्स का करियर कंट्रोल?