नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. डॉक्टरों ने बताया है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. हालांकि उन्हें अभी भी बुखार है. सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिल्ली में कोरोना वायरस के 42 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.


आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक टली

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के निवास पर होने वाली दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक दो दिनों के लिए टाल दी गई है. दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी थी और फैसले लिए जाने थे. इस बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी शरीक होना था, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बुखार और गले दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हो गए और यह बैठक टल गई.


सत्येंद्र जैन पिछले 2 दिनों के दौरान हुई अहम बैठकों में रहे शामिल


दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले 48 घंटों में हुई अहम बैठकों के दौरान लगातार मौजूद थे. इन बैठकों में देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में शामिल है. उस बैठक में अमित शाह के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ ही दिल्ली और केंद्र से जुड़े कई बड़े अधिकारी भी मौजूद थे. इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते दिल्ली में संक्रमण से लड़ने की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में भी शामिल रहे थे.


यह भी पढ़ें-


दिल्ली पुलिस की एसीपी कोरोना पॉजिटिव, पति की संक्रमण से मौत, कई पुलिसकर्मियों ने बंद किया घर जाना


KRK का खुलासाः बॉलीवुड को कंट्रोल करती हैं ये छह प्रोडक्शन कंपनियां, सुशांत सिंह राजपूत को फरवरी में कर दिया था बैन