Manoj Tiwari Statement: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारियों के बीच आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोई भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पीट सकता है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के लुक को सद्दाम हुसैन की तरह बताया है. 


मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, ''कोई भी सीएम अरविंद केजरीवाल की आंख फोड़ और पैर तोड़ सकता है. मैं देश के गृह मंत्री से उनको सुरक्षा देने की की मांग करता हूं, क्योंकि लोग उन्हें कहीं भी पीट देंगे.'' इसके अलावा उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अपने कर्मों की सजा तो मिलनी ही है. चार दिन पहले ही मटियाला से उनके विधायक गुलाब सिंह को भी लोगों ने मारा है. 


राहुल गांधी के बारे में क्या कहा?
बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की बात दोहराते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान धीरे-2 सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं. बता दें कि सरमा ने मंगलवार(22 नवंबर) को अहमदाबाद में कहा, ‘‘मैंने हाल में देखा कि उनका (राहुल का) हुलिया बदल गया है. मैंने कुछ दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उनके नए रूप में कुछ गलत नहीं है, लेकिन यदि आपको रूप बदलना है तो कम से कम इसे सरदार वल्लभभाई पटेल या जवाहरलाल नेहरू जैसा बनाइए. बेहतर होता कि उनका हुलिया गांधी जी जैसा दिखता, लेकिन आप अपना चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों बना रहे हैं?’’






'अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश'
आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सांसद मनोज तिवारी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव तो जीत नहीं सकती, लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश रच रही है. उनकी आंख फोड़ने और पैर तोड़ने की साजिश हो रही है, फिर भी चुनाव आयोग गहरी नींद में है.


यह भी पढ़ें-


MCD Elections 2022: दिल्ली MCD चुनाव में 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी- सांसद मनोज तिवारी का दावा