मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कांग्रेस नेताओं का विरोध अभी थमा भी नहीं था कि अब एक और विवाद सामने आ गया है. अब बिजेपी नेता किरीट सोमैया के एक बयान से राज्य की राजनीति में बवाल खड़ा हो गया है. सोमैया ने ठाकरे सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता असलम शेख को देशद्रोही कह दिया. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किरीट पर केस दर्ज करने की मांग की.


दरअसल, बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता असलम शेख को देशद्रोही कहकर ट्वीट कर दिया. किरीट के इस ट्वीट पर यूथ कांग्रेस ने कांदिवली पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की.





कांग्रेस विधायक असलम शेख को देशद्रोही कहकर ट्वीट करने पर कांदिवली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को एक लेटर सौंपा गया. जिसमें बीजेपी नेता किरीट सोमैया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनपर कार्रवाई करने की मांग की गई है.


मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नेताओं में असंतोष


इससे पहले महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के शपथ लेने के एक महीने बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ. इस विस्तार के बाद कांग्रेस के कुछ नेताओं को मंत्री पद नहीं मिलने पर कई नेताओं में नाराजगी देखी गई.


पुणे में भोर से कांग्रेस विधायक संग्राम थोपटे के नाराज समर्थकों ने थोपटे को मंत्री न बनाए जाने पर कांग्रेस दफ्तर में जबरदस्त तोड़फोड़ की. करीब 25-30 कार्यकर्ता कांग्रेस दफ्तर में घुसे और सामने जो भी दिखा उसे तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने कई समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें


CAA: किशन रेड्डी ने कहा- प्रताड़ित हिंदू भारत नहीं आएंगे तो क्या इटली जाएंगे?

महाराष्ट्र: कांग्रेस विधायक संग्राम थोपटे के समर्थकों का हंगामा, मंत्री न बनाए जाने पर कांग्रेस दफ्तर में की तोड़फोड़