BJP-AAP Conflict: तेजिंदर बग्गा पर केस दर्ज करने के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है. बीजेपी नेता जगमोहन राजू ने अब आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत कर दी है. राजू ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने 2019 में हरियाणा में हुई जनसभा में भारतीय फौज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी. उन्होंने इस संबंध में पंजाब पुलिस के साइबर क्राइम सेल में शिकायत दी है.


पुलिस से केजरीवाल पर IPC की धारा 124A, 153A, 503, 504, 505, 506 के तहत केस दर्ज करने की मांग की गई है. केजरीवाल के खिलाफ बोलने पर बग्गा के खिलाफ इन्हीं धाराओं में केस दर्ज हुआ है. चंडीगढ़ में प्रेस कान्फ्रेंस कर जगमोहन राजू ने कहा कि 2019 में केजरीवाल ने हरियाणा के हिसार में एक जनसभा की थी. इसमें उन्होंने कहा कि मोदी ने पाकिस्तान और आतंकवादियों के साथ सेटिंग कर रखी है. इसके बाद वह वर्करों की ड्यूटी लगाते हैं. केजरीवाल कहते हैं कि जब भी घर जाओ तो अपने दोस्तों और पड़ोसियों को कहो कि मोदी से बड़ा देशद्रोही कोई नहीं है. एक चुनाव हुआ सीएम भारत की जनता को कह रहा है कि उनका प्रधानमंत्री देशद्रोही है. उन्होंने इसे अवैध और गैर जिम्मेदाराना करार दिया.


अरविंद केजरीवाल के खिलाफ निडर होकर कारवाई करें


बीजेपी नेता जगमोहन राजू ने चंडीगढ में प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि आर्मी के एक समागम मे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक भाषण में कहा कि मोदी ने आंतकवादियों के साथ सेटिंग कर रखी है. हमारी फोरस के ऊपर आंतकवादी बैठा दिये गए है. अरविंद केजरीवाल पर फौज के सिपाहियों को भड़काने का बीजेपी ने आरोप लगाया है. बीजेपी नेता जगमोहन राजू ने बताया कि पंजाब पुलिस को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर IPC की धारा 124 ए , 153 ए , 503, 504, 505, 506 के तहत कार्रवाई की जाए. पंजाब पुलिस को शिकायत दी गई है अरविंद केजरीवाल के खिलाफ और कहा गया कि है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ निडर होकर कारवाई करें.



ये भी पढ़ें: 


 Sedition Case LIVE: SP के संतुष्ट होने पर ही धारा 124ए का केस दर्ज होगा, देशद्रोह मामले पर सुप्रीम कोर्ट में बोली मोदी सरकार


 Bihar BPSC Paper Leak: वैसे छात्र जो परीक्षा नहीं दे सके थे या सेंटर नहीं पहुंच सके वो एग्जाम दे पाएंगे? पढ़ें काम की खबर