Maharashtra News: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि राज्य की भूमि को प्रयोगशाला बनाया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि अमरावती, नांदेड़ और मालेगांव में जो हुआ वो सिर्फ ट्रेलर था. देश में अराजकता पैदा कर अल्पसंख्यक लोगों को भड़काया जा रहा है. जो घटना घटी ही नहीं, उसे गलत तरीके से पेश कर दंगे भड़काए जा रहे हैं. फडणवीस ने कहा कि बीजेपी कभी वोटों की राजनीति नहीं करती. पार्टी के लिए देश महत्वपूर्ण है. 


राहुल पर बोला हमला


महाराष्ट्र बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाते हुए कहा, सूबे के नांदेड़, अमरावती और मालेगांव में हुई हिंसा की घटना को छोटी घटना न समझें. इसे सुनियोजित तरीके से किया गया है. त्रिपुरा में किसी मस्जिद में तोड़फोड़ की कोई घटना हुई ही नहीं. यह जानकारी होने के बावजूद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर उन लोगों को भ्रमित करने का काम किया. फडणवीस ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के ट्वीट के बाद ही महाराष्ट्र की भूमि पर इतनी बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोग रास्ते पर उतरे. क्या इसकी जानकारी खुफिया विभाग को नहीं थी? क्या सरकार से इसका जवाब नहीं लिया जाना चाहिए?


रजा अकादमी पर बैन लगाने की मांग


महाराष्ट्र के कई शहरों में निकले मोर्चों के बाद हुई हिंसा की घटना का ठीकरा बीजेपी ने मुस्लिम संगठन रजा अकादमी पर फोड़ा है. यही वजह है कि बीजेपी ने आज अपनी कार्यसमिति की बैठक में रजा अकादमी पर बैन लगाया जाए, इस प्रस्ताव को पास कर सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की. हालांकि राज्य के गृहमंत्री का साफ कहना है की पूरी जांच के बाद ही ऐसे फैसले लिए जाते हैं.


ये भी पढ़ें


Rajasthan News: CM गहलोत ने शिक्षकों से पूछा- सुना है ट्रांसफर के लिए आपको पैसे देने पड़ते हैं? फिर टीचरों ने दिया ऐसा जवाब कि...


Covid Vaccination: महाराष्ट्र के मंत्री बोले- मुस्लिम इलाकों में कोविड वैक्सीनेशन की रफ्तार सुस्त, सरकार लेगी सलमान खान की मदद