Dumka Murder Case: दुमका में सिरफिरे आशिक की हैवानियत का शिकार बनी 12वीं की छात्रा को जिंदा जलाने के मामले में सियासत काफी गरमाई हुई है. बीजेपी लगातार मामले को लेकर झारखंड सरकार पर निशाना साध रही है. इन सबके बीच बीजेपी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा.


बीजेपी के निशिकांत दूबे, कपिल मिश्रा और मनोज तिवारी समेत कई नेता बुधवार को दुमका जाएंगे और अंकिता सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इस दौरान बीजेपी नेता पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी प्रदान करेंगे. कपिल मिश्रा अंकिता के परिवार के लिए फंड जुटा रहे हैं. इसकी जनकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी दी है.


कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर पीड़ित परिवार का सहारा बनने की अपील की
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा है, “ अंकिता: गरीब पिता की बहादुर बेटी अंकिता, परसों हम अंकिता के परिवार से मिलने जाएंगे. जिस माता पिता की बेटू यूं छीन ली जाएं उनका दर्द कितना असहनीय होगा. आइए मिलकर इस परिवार का सहारा बनें.”



मुख्यमंत्री ने पीड़िता के परिवार को 10 लाख मुआवजे का एलान किया
बता दें कि अभी तक अंकिता के परिवार के लिए 12 लाख रुपए से ज्यादा इकट्ठा हो गए हैं. बुधवार को बीजेपी के नेता अंकिता के परिवार को सहायता राशि सौंपेंगे. इस बीच एबीपी न्यूज की खबर का भी असर हुआ है और  मुख्यमंत्री ने पीड़िता के परिवार को 10 लाख रूपया मुआवजा देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई का एलान भी किया. साथ ही सीएम ने कहा कि समाज में कई तरह की कुरीतियां देखने को मिल रही हैं. ये घटना दिल दहला देने वाली है और कानून अपना काम कर रहा है. 


सिरफिरे आशिक ने 12 की छात्रा को जिंदा जला दिया था
झारखंड के दुमका में एक 12वीं की छात्रा को उसी के पड़ोस में रहने वाले शाहरुख नाम के लड़के ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था. गंभीर रूप से झुलसी छात्रा अंकिता की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने मामले में आरोपी शाहरुख और उसके दोस्त नईम अंसारी उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है. इस केस को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी झारखंड पुलिस प्रमुख को पत्र लिखा है और निष्पक्ष जांच की मांग की है.


ये भी पढ़ें


Namaz Controversy: मुरादाबाद में घर पर सामूहिक नमाज के बाद FIR से हंगामा, जानें कितनी सही है पुलिस कार्रवाई, क्या कहता है कानून


NCRB Data: दिल्ली में हुए सबसे ज्यादा अपहरण के केस, एनसीआरबी ने जारी की रिपोर्ट