Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री और बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन राम मेघवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. प्रियंका के रायबरेली से चुनाव लड़ने की अटकलों पर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, वे डर रही हैं. मेघवाल ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पास उम्मीदवार नहीं हैं. 


दरअसल, चर्चा है कि कांग्रेस रायबरेली से प्रियंका और अमेठी से राहुल गांधी को चुनाव में उतार सकती है. इस पर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, कांग्रेस प्रियंका गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़ाना चाहती है लेकिन वे डर रही हैं. उनके पास उत्तर प्रदेश में उम्मीदवार नहीं हैं. राहुल गांधी भी अमेठी छोड़कर दक्षिण भारत चले गए. प्रियंका गांधी उल्टे- सीधे बयान दे रही हैं, जो देश की जनता पसंद नहीं करेगी. कांग्रेस की जमीन खिसक गई है.






प्रियंका गांधी ने साधा था पीएम मोदी पर निशाना

इससे पहले शनिवार को प्रियंका गांधी महाराष्ट्र के लातूर में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था. प्रियंका ने कहा था, नरेंद्र मोदी को इतना अंहकार हो गया कि उन्हें जनता की परवाह ही नहीं है. नरेंद्र मोदी के सलाहकार भी उन्हें ये नहीं बता सकते कि देश की जनता महंगाई में पिस रही है. इसलिए बहुत हो गया.इस सरकार को बदल डालिए और जनता के लिए काम करने वाली सरकार बनाइए. 


प्रियंका ने कहा, मोदी जी और उनके मंत्री समझ रहे हैं कि जनता का मूड बदल गया है. जनता इनके झूठ, झांसा देने की आदत से वाकिफ हो चुकी है. इसलिए अब जनता सत्य चाहती है. प्रियंका ने कहा, पहले चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी के नेता कह रहे थे कि हमें 400 पार कराइए, हम संविधान बदल देंगे. फिर जैसे ही पहले चरण का चुनाव हुआ,मोदी जी घबरा गए और कहने लगे हम संविधान को नहीं बदलेंगे. लेकिन अगर फिर से इन्हें मौका मिला तो ये संविधान बदलेंगे और लोकतंत्र को कमजोर करेंगे.