Lalu Prasad on PM Modi: बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) और आरजेडी (RJD) की सरकार बनाने के बाद लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad) ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है. केंद्र सरकार की खिंचाई करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने साफ तौर से कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सत्ता से बेदखल किया जाना चाहिए.


आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) ने बुधवार को पत्रकारों की ओर से 2024 के आम चुनावों (Lok Sabha Election 2024) के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हमें तानाशाही सरकार को हटाना है.


केंद्र सरकार पर लालू यादव का हमला


आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी को सत्ता से हटाना है. लालू प्रसाद यादव बुधवार को दिल्ली से पटना लौटे और राज्य में नई सरकार बनने के बाद पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले. नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़कर नई महागठबंधन सरकार बनाई है. 


नीतीश और लालू प्रसाद की मुलाकात


बिहार के डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी ने ट्विटर पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, "आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी राष्ट्रीय अध्यक्ष (RJD) लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे" इस मौके पर तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. 


नीतीश के फैसले की लालू ने की थी सराहना


बता दें कि बिहार में मुख्यमंत्री (Bihar CM) पद की शपथ लेने से पहले भी नीतीश कुमार ने आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) से बात की थी और राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा की थी. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने 10 अगस्त को शपथ ली थी. इससे पहले, जब नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ दिया तो लालू यादव ने कुमार को एनडीए से अलग होने और राज्य में नई सरकार बनाने के फैसले के लिए सराहना की थी.


ये भी पढ़ें:


Bihar Politics: शक्ति प्रदर्शन से पहले JDU में बगावत- MLA बीमा भारती ने मंत्री पर लगाए वसूली और हत्या के गंभीर आरोप


शाहनवाज हुसैन को दिल्ली HC से बड़ा झटका, BJP नेता के खिलाफ दर्ज होगा रेप का केस