Nitish Kumar On BJP: बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी (BJP) पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी जेडीयू (JDU) को खत्म करने की साजिश रची गई है. उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति (Vice President) पद के लिए कभी भी दावेदारी नहीं की है. ये बात उन्होंने बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) के उस बयान को लेकर कही है जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाह रहे थे.


उन्होंने ये भी कहा कि अब विपक्ष एकजुट होकर साथ आगे बढ़ेगा. नीतीश कुमार ने कहा कि अब मजूबूती के साथ महागठबंधन की सरकार चलेगी. तो वहीं बीजेपी ने नीतीश कुमार के आरोपों का खंडन किया है. बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार अपने गिरेबां में झांककर देखें. वो बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है.


उपराष्ट्रपति कभी नहीं बनना चाहते थे


नीतीश कुमार ने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वो कभी भी उपराष्ट्रपति नहीं बनना चाहते थे. उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि जिसको जो बोलना है बोलने दीजिए. उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि आपने एक आदमी को ये कहते हुए सुना है कि वो उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे. क्या मजाक है. फर्जी है ये सब. मेरी कोई ऐसी इच्छा नहीं थी.


क्या कहा था सुशील मोदी ने


पटना (Patna) में बीजेपी (BJP) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशील मोदी (Sushil Modi) ने आरोप लगाया था कि जेडीयू (JDU) नीतीश कुमार को उप-राष्ट्रपति (Vice President) बनाना चाहता थी, जबकि हमारे खुद के पास बहुमत था. उनके नजदीकी लोगों ने कई बार प्रयास किया कि उनको उपराष्ट्रपति का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए. उनके लोग आए, हमारे नेताओं से मिले और कहा कि नीतीश जी को उपराष्ट्रपति बना दीजिए और बिहार (Bihar) में सरकार चलाइए आप लोग.


ये भी पढ़ें: Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार ने BJP का नाम लिए बिना कहा- जिसको जो कहना हो कहता रहे


ये भी पढ़ें: Bihar New Government: बिहार में बन गई महागठबंधन की सरकार लेकिन क्या इन पांच चुनौतियों से पार पा लेंगे नीतीश कुमार?