Bihar 8 People Died in Purnia: बिहार के पूर्णिया (Purnia) में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक गाड़ी के तालाब में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक ये हादसा पूर्णिया जिले के कांजिया गांव (Kanjia village) में हुआ है. पुलिस के मुताबिक पूर्णिया जिले के कांजिया गांव में कल देर रात एक गाड़ी के तालाब में गिरने से आठ लोगों की जान चली गई. सभी 8 शव बरामद कर लिए गए हैं.


जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग ताराबाडी से आ रहे थे और किशनगंज जा रहे थे. हादसे में 2 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग बेटी की शादी का तिलक कर लौट रहे थे.


पूर्णिया में तालाब में गाड़ी गिरने से 8 लोगों की मौत


पूर्णिया जिले के कांजिया गांव के पास ये हादसा उस वक्त हुआ जब कुछ लोग अपनी गाड़ी से बेटी की शादी का तिलक कर लौट रहे थे. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग बेटी का तिलक करने के लिए ताराबाडी गए हुए थे. वहां से अपने जिला किशनगंज लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही ये हादसा हो गया.






किशनगंज के रहने वाले थे सभी मृतक


पूर्णिया जिले (Purnia District) के कांजिया गांव (Kanjia village) में हादसे (Accident) की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी. जिसके बाद एंबुलेंस पहुंची और सभी शवों को उसमें रखकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेजा गया. हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग किशनगंज (Kishanganj) जिला के रहने वाले थे.


ये भी पढ़ें-


Prophet Row Protest: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर कई शहरों में बवाल, जानें 10 बड़ी बातें


राज्यसभा चुनाव के लिए इन चार राज्यों में दिखी कड़ी टक्कर, जानिए कहां किसने मारी बाजी