Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर काला जठेड़ी और गैंगस्टर काला राणा को कल रात में ही हिरासत में ले लिया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल दोनों गैंग्सटरों से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल दोनों गैंग्सटरों से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े मामलों में पूछताछ कर रही है. दोनों गैंग्सटरों ने इस पूछताछ के दौरान सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में कई राज उगले हैं. स्पेशल सेल के सूत्रों की मानें तो इन दोनों गैंग्सटरों की सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अहम रोल रहा है. 


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों की मानें तो जल्द ही पंजाब पुलिस की एक स्पेशल सेल की टीम आने वाली है दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के दफ्तर में पुलिस सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ जेल से एक मोबाइल नंबर .....4093 का इस्तेमाल भी सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया था. दिल्ली पुलिस ने कुछ ही दिनों पहले 2 लाख के इनामी बदमाश शाहरुख को गिरफ्तार किया था वहीं से पुलिस को इस बात की जानकारी मिली.


सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इन लोगों का हाथ!
दिल्ली पुलिस ने बताया पंजाबी सिंगर सिद्धूमूसेवाला की हत्या के लिए गोल्डी बराड़ से लेकर लारेंश बिश्नोई गैंग, मनकीरत औलाख प्रसिद्ध गायक का मैनेजर, जग्गू भगवानपुरिया, अमित काजल, सोनू काजल, बिट्टू दोनों हरियाणा के नारनौल से, सतेंदर काला फरीदाबाद से अजय गिल ये सब लोग मिलकर पंजाब में बड़ी साजिश रच रहे हैं.


गिरफ्तार शाहरुख ने किया खुलासा, पहले भी की थी मूसेवाला की रेकी
दिल्ली पुलिस ने जिस बोलेरो गाड़ी को कब्जे में लिया है इसी गाड़ी से कुछ महीने पहले भी पंजाबी सिंगर मूसेवाला की रेकी की गयी थी लेकिन उस समय मूसे वाला के साथ मौजूद सुरक्षा को देखकर हत्या को अंजाम नहीं दिया गया था. मूसेवाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के पास AK-47 थी जिसके बाद शाहरुख ने इस हत्या को अंजाम देने के लिए AK 47 और Beer Spray की मांग की थी. गैंग्सटर गोल्डी बराड़ से बात करने के लिए शाहरुख सिंगल एप का इस्तेमाल करता था. उसका फोन स्पेशल सेल के पास है जिसकी जांच चल रही है. 


सुखबीर बादल ने CBI और NIA जांच की मांग, उठाए ये गंभीर सवाल
पंजाबी सिंगर मूसेवाला हत्याकांड को लेकर सुखबीर बादल ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की. उन्हें इस घटना की सीबीआई और एनआईए से जांच की मांग करते हुए उन्होंने पूछा कि आखिर सुरक्षा कटौती सार्वजनिक क्यों किया गया? उन्होंने मीडिया से बात करते हुआ कहा- सीएम नहीं तय करता किसे कितनी सिक्योरिटी मिले. पहली बार हुआ है कि सीएम ने सुओ मोटो ऑर्डर कर दिया कि सिक्योरिटी खत्म कर दो और अखबार में नाम भी दिए कि इनकी सिक्योरिटी खत्म कर दिए. ये चीज बिल्कुल confidential रहनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने फोटो अखबारों में पब्लिश करा के इसका क्रेडिट लिया. उन्होंने इसकी सीबीआई और एनआईए से जांच की मांग की.


यह भी पढ़ेंः


Exclusive: जिसे दी गाली, क्या उसके लिए बजाएंगे ताली? हार्दिक पटेल ने किया ये खुलासा, BJP में जाने को लेकर दिया जवाब


Nupur Sharma: बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज, पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप