Amaravati Murder Case: अमरावती हत्या (Amaravati Case) मामले में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब मिली ताजा जानकारी के मुताबिक मृतक उमेश कोल्हे (Umesh Khole) की हत्याकांड में उन्ही का दोस्त शामिल था जिसका नाम डॉक्टर यूसुफ खान ( Yusuf Khan) है.


बताया जा रहा है कि किसी को शक ना हो इसलिए यूसुफ़ उमेश के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था. जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर यूसुफ़ खान और उमेश कोल्हे की दोस्ती 10 साल से भी ज्यादा अधिक समय की है. यूसुफ़ खान कई बार उमेश से क्रेडिट पर दवाइयां लिया करता थे.


इस तरह शुरू हुआ पूरा मामला


दरअसल, यूसुफ़ खान भी "ब्लैक फ़्रीडम" नाम के व्हट्सएप ग्रुप का सदस्य हैं इसी ग्रुप में उमेश ने नूपुर शर्मा को समर्थन देने वाला पोस्ट फॉरवर्ड किया था जिसके बाद उस पोस्ट को यूसुफ़ खान ने "रहबरिया ग्रुप" में भेजा जिस ग्रुप में हत्यारे और मास्टरमाइंड इरफ़ान शेख़ हैं. इसके बाद ही इरफान को गुस्सा आया और उसने 16 जून को एक मीटिंग ली जिस मीटिंग में उमेश को मारने की बात की गई. 


उमेश के परिवार वालों के लिए चौंकाने वाली बात ये है कि डॉक्टर यूसुफ़ और उमेश का रिश्ता सिर्फ़ व्यावसायिक नहीं था बल्कि यूसुफ़ अक्सर उमेश के घर भी आया ज़ाया करता था.


यह भी पढ़ें.


Amravati Murder Case: पुलिस का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अब भी फरार, जांच NIA को सौंपी गई


Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा के खिलाफ इस राज्य की पुलिस ने लुक आउट नोटिस किया जारी, दो बार भेजा था समन