Mukesh Goel joins AAP: दिल्ली नगर निगम (Municipal Corporation of Delhi) चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी हुई है. कांग्रेस (Congress) के कद्दावर नेता मुकेश कुमार गोयल (Mukesh Kumar Goyal) आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गए हैं. मुकेश ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के सदस्य के साथ ही कांग्रेस के प्रवक्ता भी रहे हैं. 


दिल्ली के डिप्टी सीएम (Deputy Chief Minister of Delhi) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने पार्टी के दफ्तर में मुकेश को सदस्यता दिलाई. मुकेश नॉर्थ दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस का जाना-पहचाना चेहरा हैं. दिल्ली में अगले साल के शुरुआती महीने में नगर निगम का चुनाव होना है.


इस मौके पर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के जो लोग भी सोच रहे हैं कि जनता के लिए कुछ काम करना है, वे आप में शामिल हो रहे हैं. मुकेश के साथ शनिवार को और भी नेता आप में शामिल हुए. पूर्व पार्षद परमा भाई सोलंकी, पूर्व पार्षद प्रत्याशी सुरेंद्र गर्ग, अनुराग गर्ग, अंशुल, वरुण गुप्ता, विजय चौहाण, चंद्रपाल शर्मा, लक्ष्य मित्तल, कमल चौधरी, रवि वाधवा, विजय राठौर, राधेश्याम कादयान, संजय मनहांस, जगमोहन जग्गू, जय किशन गोयल ने भी आप की सदस्यता ली. इन सभी का मनीष सिसोदिया ने स्वागत किया. 


कौन हैं मुकेश गोयल


मुकेश गोयल एआईसीसी के सदस्य के साथ कांग्रेस के प्रवक्ता भी रहे हैं. उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल के नेता रहे हैं. 25 साल से कांग्रेस के लगातार निगम पार्षद,  निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष भी रहे हैं. इसके साथ ही निगम में विभिन्न पदों पर भी रह चुके हैं. वे सराय पिपलथला से निगम पार्षद हैं.


आप का दामन थामकर क्या बोले मुकेश


आप में शामिल होने के बाद मुकेश गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस तरह से दिल्ली में काम कर रही है वह काबिल-ए-तारीफ है. शिक्षा, स्कूल, बिजली, श्रमिकों की बेहतरी के लिए कई अच्छे फैसले लिए गए हैं. इसी वजह से आप में शामिल हुआ हूं.


ये भी पढ़ें


Bihar Politics: लालू की लालटेन को नीतीश कुमार की बिजली का सहारा, JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने कसा तंज, जानें क्या कहा


Odisha COVID-19: ओडिशा के एक जनजातीय स्कूल में कोरोना का कहर, 26 छात्र आए पॉजिटिव