Kunal Kamra In Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय राजस्थान (Rajasthan) से गुजर रही है. बुधवार (14 दिसंबर) को इस यात्रा में कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) भी शामिल हुए. उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ पदयात्रा की. कांग्रेस की ये पदयात्रा 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश करने से पहले राजस्थान में 17 दिन में करीब 500 किलोमीटर का सफर तय करेगी. ये यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु में कन्याकुमारी से शुरू हुई थी. 


कांग्रेस पार्टी ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और राहुल गांधी का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "इस भीड़ भीड़ में भारत है, मिलजुल के चलते जाएंगे, एकता का परचम लहराएंगे." बुधवार को भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. ये यात्रा बुधवार सुबह सवाई माधोपुर के भाड़ौती से शुरू हुई. 


पूर्व आरबीआई गवर्नर भी हुए शामिल


रघुराम राजन इस चरण में राहुल गांधी के साथ चले. दोनों चलते-चलते चर्चा भी करते दिखे. कांग्रेस पार्टी ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम मिलाते रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन, नफरत के खिलाफ देश जोड़ने के लिए खड़े होने वालों की बढ़ती संख्या बताती है कि हम होंगे कामयाब. 






जम्मू-कश्मीर में होगी यात्रा खत्म


कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुक्रवार को 100 दिन पूरे कर रही है और इस मौके पर प्रदेश की राजधानी जयपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम 'भारत जोड़ो कंसर्ट' का आयोजन किया जायेगा. राजस्थान (Rajasthan) के बाद ये यात्रा हरियाणा (Haryana) में प्रवेश करेगी. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में फरवरी की शुरुआत में यात्रा सम्पन्न होगी.  


ये भी पढ़ें- 


India China Clash: ‘1962 की जंग के वक्त...’, चीन से जंग को लेकर पंडित नेहरू को शशि थरूर ने इस तरह किया याद