Latest Trending News: बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां के एक होटल में गुरुवार (5 जनवरी) को एक महिला को परोसे गए खाने में कॉकरोच मिला. जिस महिला के साथ यह घटना हुई, वह पेशे से वकील है. अब महिला, ने होटल के कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार करने, धमकी देने और परेशान करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है.


रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला वकील शुक्रवार को एक निजी होटल में दोपहर का भोजन करने के बाद सीधे विधान सौधा पुलिस स्टेशन पहुंचीं और शिकायत दर्ज कराई. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि, जब उन्होंने दोपहर करीब 3 बजे होटल में खाना शुरू किया तभी पनीर की ग्रेवी में उन्हें कॉकरोच नजर आया. इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया.


वीडियो बनाते देखकर होटल स्टाफ ने पीटा


पुलिस के अनुसार, "महिला ने अपने मोबाइल फोन से कॉकरेज वाले खाने की वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी. इसी बीच वहां होटल के कर्मचारी भी पहुंच गए. आरोप है कि उन लोगों ने कथित तौर पर महिला को धक्का दिया और फिर घसीटते हुए धमकी भी दी. बाद में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने होटल के दो स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल जांच जारी है.


ऐसा हो तो आप भी इस तरह कर सकते हैं शिकायत


यदि आप भी किसी रेस्टोरेंट, होटल या ढाबे पर दिए गए खाने में कोई कमी पाते हैं तो इसकी शिकायत फूड सेफ्टी अथॉरिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट या 'फूड कनेक्ट ऐप' के जरिये दर्ज कर सकते हैं. आप खराब पैकिंग की शिकायत भी कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आपको किसी रेस्टोरेंट, होटल या ढाबे के खाने को खाने के बाद फूड पॉइजनिंग होती है तो इसकी कंप्लेंट उस स्टेट के फूड सेफ्टी ऑफिसर या फिर फूड सेफ्टी कमिश्नर के पास दर्ज करा सकते हैं.


ये भी पढ़ें


Attack On ED Officers In Bengal: 'बंगाल बनाना रिपब्लिक नहीं है, करेंगे संवैधानिक कार्रवाई', ED अधिकारियों पर हमले को लेकर बोले राज्यपाल