Lok Sabha Elections 2024: कर्नाटक के बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके के मामले में एनआईए ने आज शुक्रवार (12 अप्रैल) को पश्चिम बंगाल से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया. इसको लेकर चुनावी माहौल में राजनीति भी जोर पकड़ने लगी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल आतंकियों के लिए सुरक्षित पनागाह बन गया है. मामले पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनके दावे को झूठ बताया है.


अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “एनआईए ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट में दो मुख्य संदिग्धों, हमलावर मुसाविर हुसैन शाजिब और साथी अब्दुल मथीन अहमद ताहा को कोलकाता से हिरासत में लिया. दोनों संभवतः कर्नाटक के शिवमोग्गा में आईएसआईएस सेल से संबंधित हैं. पश्चिम बंगाल, दुर्भाग्य से, ममता बनर्जी के नेतृत्व में, आतंकवादियों के लिए एक सुरक्षित पनाहगाह बन गया है.”


बंगाल पुलिस ने अमित मालवीय के दावे को बताया झूठा


उनकी इस पोस्ट का जवाब देते हुए पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा, “झूठ अपने सबसे बुरे स्तर पर! अमित मालवीय के किए गए दावों के विपरीत तथ्य यह है कि पश्चिम बंगाल पुलिस और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के संयुक्त अभियान में पूर्व मेदिनीपुर से रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है.”










पुलिस ने अपने अगले पोस्ट में कहा, “इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस की सक्रिय भूमिका को केंद्रीय एजेंसियों ने आधिकारिक तौर पर स्वीकार भी किया है. पश्चिम बंगाल कभी भी आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह नहीं रहा है और राज्य पुलिस अपने लोगों को नापाक गतिविधियों से सुरक्षित रखने के लिए हमेशा सतर्क रहेगी.”


ये भी पढ़ें: Rameshwaram Cafe Blast Case: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट केस में एनआईए का एक्शन, दो आतंकी गिरफ्तार