Bengali Girls Viral Video: सोशल मीडिया और रील बनाने का क्रेज युवा, किशोर और यहां तक कि छोटे-छोटे बच्चों पर सवार है. रील बनाने और लाइक्स बटोरने की होड़ में लोग सही-गलत का अंतर भूलते जा रहे हैं. देश के सिद्धांतों और नियमों का मजाक बनाना बहुत आम हो गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां हंसते हुए राष्ट्रगान (National Anthem) गा रही हैं. इस दौरान लड़कियों के हाथ में सिगरेट है और वो दोनों जोर-जोर से हंसते हुए जन-गण-मन गा रही हैं.


वायरल वीडियो को बीजेपी महासचिव अनुपम भट्टाचार्जी (Anupam Bhattacharjee) ने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में दो लड़कियां जो दिखने में नाबालिग लग रही हैं वे हंसते हुए राष्ट्रगान गा रही हैं. उनके गाने के अंदाज से ऐसा लग रहा है जैसे वे राष्ट्रगान का मजाक बना रही हैं. हद तो ये है कि दोनों लड़कियों के हाथ में सिगरेट है और वे उसे दिखा-दिखा कर जन-गण-मन गा रही हैं.


वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम भट्टाचार्जी ने लड़कियों की पहचान कर उनपर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'कौन हैं ये? राष्ट्रगान का अपमान करने के आरोप में इन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. वीडियो को रीट्वीट करें ताकि इन्हें और इनके परिवारों को ढूंढा जा सके.'






सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इनपर एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय (Tathagat Roy) ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है और लिखा है कि ये दोनों लड़कियां हमारे राष्ट्रगान को तिरस्कारपूर्ण तरीके से गाने की कोशिश कर रही हैं और इस बीच सिगरेट पी रही हैं. उन्हें धूम्रपान नहीं करना चाहिए और अगर वे नाबालिग हैं तो किशोर न्याय कानून के तहत उन्हें कानून की कठोरता के अधीन होना चाहिए. इसके अलावा आम लोग भी इस वीडियो पर अपनी आपत्ति जता रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि- यही लोग हमारी संस्कृति को खत्म कर रहे हैं. यह पता लगाना जरूरी है कि इसके पीछे कौन है और उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालना चाहिए.


ये भी पढ़ें:


Kasturba Gandhi Birth Anniversary: जब कस्तूरबा गांधी को घर से निकालने का फैसला कर चुके थे बापू... पर 'बा' ने नहीं छोड़ा पत्नी धर्म, ऐसे की सुलह