कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने ममता सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने बंगाल सरकार पर राज्य में लड़कियों की तस्करी कराने का आरोप लगाया है, साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी इन मामलों में शामिल नहीं होते क्योंकि ये सब काम सत्ता पक्ष के लोग करते हैं. इसके अलावा ममता सरकार पर कोयला तस्करी और गौ तस्करी का आरोप भी लगाया है. वहीं कांग्रेस नेता के मुताबिक पार्टी के कई नेता तस्करी के काम में शामिल होते हैं, इसलिए कोई पकड़ा नहीं जाता है.


अधीर रंजन चौधरी का बयान


कांग्रेस नेता ने ममता पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि जब पिछले साल राज्य में साइक्लोन अम्फान आया था तब लोगों को काफी नुकसान झेलना पड़ा था लेकिन ममता की सरकार ने लोगों की जरूरत पर ध्यान ही नहीं दिया. अधीर रंजन ने आगे कहा कि बंगाल में लड़कियों को तस्करी करने के लिए मजबूर किया जाता है. बता दें कि कांग्रेस नेता ने ये हमला 27 मार्च से 29 अप्रैल तक राज्य में होने वाले आठ चरण के चुनावों से पहले किया है. वहीं चुनाव के परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे.


ममता पर लगा नौटंकी का आरोप


अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले जनता की सहानुभूति हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री सियासी पाखंड कर रही हैं और नौटंकी का सहारा ले रही हैं. दरअसल कुछ दिन पहले ममता नंदीग्राम में घायल हो गई थीं और शुक्रवार को उनको चोंट के इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.


इसे भी पढ़ेंः


एयरफोर्स का लड़ाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में ग्रुप कैप्टन ए गुप्ता की मौत


इस साल केंद्रीय विद्यालयों में नहीं होगी नए शिक्षकों की भर्ती, शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ने की पुष्टि