Bandipora Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में कल हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. इन दोनों शहीदों में से एक की बेटी का वीडियो सामने आया है, जिसे जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया है.


मासूम के सिर से उठा पिता का साया


उन कायरों को एक दफा शहीद पुलिसकर्मी की मासूम बेटी की भीगी हुई आंखों में झांककर जरूर देखना चाहिए, जिन्होंने इसके सिर से पिता का साया छीन लिया. उन दहशतगर्दों को इस बच्ची की आंखों का सूनापन एक बार जरूर देख लेना चाहिए, जिसने इसका सबकुछ छीन लिया.


यहां क्लिक कर देखें वीडियो





हम परिवार के साथ हैं- जम्मू पुलिस


ये छोटी सी बच्ची एक जांबाज पुलिस अफसर मोहम्मद सुल्तान की बेटी है, जिसने बांदीपुरा के आतंकी हमले में अपने पिता को खो दिया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बच्ची का 23 सेकंड का ये वीडियो ट्वीट किया और लिखा, ‘’हम इस परिवार के साथ हैं और ये भरोसा दिलाते हैं कि जिन आतंकियों ने इसे अनाथ बनाया उन्हें बख्शेंगे नहीं.’’


शुक्रवार को कश्मीर के बांदीपोरा में गुलशन चौक इलाके में पुलिस की टीम तैनात थी, ताकि बाजार में सुरक्षा को देखा जा सके. इस दौरान पुलिस टीम पर अचानक आतंकी हमला हुआ, जिसमें दो पुलिसकर्मी मोहम्मद सुल्तान और फयाज अहमद शहीद हो गए. फायरिंग करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए.


इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी


इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और आतंकियों की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. इलाके में सर्च ऑपरेशन तेजी से चलाया जा रहा है.


यह भी पढ़ें-


Farmers Protest: आंदोलन खत्म होने के बाद किसानों की घर वापसी शुरू, आज पूरे देश में मनाएंगे विजय दिवस


PM Modi UP Visit: आज यूपी के बलरामपुर जाएंगे पीएम मोदी, सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का करेंगे उद्घाटन