Atique Ahmed Jail Transfer: अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले ही नैनी सेंट्रल में उसके बेटे की बैरक बदल दी गई है. अतीक अहमद का एक बेटा बेटा वली अहमद प्रयागराज की नैनी जेल में बंद हैं. रविवार (26 मार्च) की रात वली अहमद की बैरक बदल दी गई. अतीक अहमद को भी नैनी जेल में रखने की तैयारी है.


नैनी जेल के सूत्रों ने बताया कि अतीक के लिए भी एक बैरक तैयार की गई है. अतीक को नैनी जेल में रखने की बात जेल अधिकारी ने बताई है. सूत्रों ने बताया कि अतीक के बेटे की बैरक इसलिए बदली गई है ताकि दोनों एक दूसरे से ना मिल सके.


सीसीटीवी की निगरानी में रहेगा अतीक


अतीक को जिस बैरक में रखा जाएगा, वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अतीक अहमद को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा जाएगा. उसकी निगरानी के लिए जेल से खास कर्मचारियों को नियुक्त किया जाएगा. इसके साथ ही अतीक के ऊपर चौबीसों घंटे सीसीटीवी से निगरानी रखी जाएगी.


मंगलवार को कोर्ट में पेशी


उमेश पाल मर्डर केस के मुख्य आरोपी अतीक अहमद को 28 मार्च को प्रयागराज की एमपी/एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है. अपहरण के पुराने मामले में 17 मार्च को सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. मंगलवार को अतीक की सजा पर फैसला होना है.


उमेश पाल की पत्नी ने की फांसी की मांग


सजा सुनाए जाने के एक दिन पहले सोमवार को उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के लिए फांसी की मांग की है. जया पाल ने कहा, मैं कोर्ट से यही मांग करूंगी कि अतीक और अशरफ को फांसी की सजा दी जाएगा. अतीक को भी पता चले की मौत कैसी होती है. जेल की सजा होने पर वो लोग दोबारा ऐसा ही काम करेंगे.


यह भी पढ़ें


बीच रास्ते में पुलिस ने काफिला रोककर माफिया अतीक अहमद को गाड़ी से क्यों उतारा?