Atique Ahamed: माफिया डॉन अतीक अहमद को आज (28 मार्च) को प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है. साल 2007 के अपहरण मामले में पुलिस कोर्ट में अतीक को पेश करेगी. वहीं, पेशी से पहले हलचल तेज होते दिख रही है. अतीक को कोर्ट ले जाने के लिए 2 संभावित रूट हैं. 


अतीक को कोर्ट ले जाने का संभावित रूट


1. पहला रूट 6/7km का है. नैनी जेल रोड से लेकर लेप्रोसी चौराहा, नया पुल, चुंगी फ्लाईओवर, बालसन चौराहा, छात्रसंघ भवन से लक्ष्मी टॉकीज चौराहा, पुलिस कमिश्नर ऑफिस होते हुए कोर्ट.


2. दूसरा रूट करीब 7 किलोमीटर का है. नैनी जेल रोड, लेप्रोसी चौराहा, नया पुल, चुंगी फ्लाईओवर, बालसन चौराहा, इंडियन प्रेस चौराहा, हिंदू हॉस्टल, मनमोहन पार्क, कचहरी रोड, लास्ट एमपी एमएलए कोर्ट.


20 से ज्यादा दरोगा...


अतीत अहमद और अशरफ को साथ भी ले जाया जा सकता है. वहीं, जिस समय काफ़िला निकलेगा उस समय पर एक साइड का ट्रैफिक रोकते हुए इन्हें निकाला जाएगा. 1ACP,5 SHO, 20 से ज्यादा दरोगा और भारी संख्या में पुलिस और पीएसी बल काफिले के साथ चलेंगे.


300 से ज्यादा जवान तैनात रहेंगे


PRV112 वैन में लगे कैमरे व शहर में लगे सभी ट्रेफिक कैमरों से ICCC से कमांडिंग किया जाएगा जिससे कोई हताहत ना हो सके. इसके अलावा, सभी चौराहों पर ट्रैफिक अलर्ट मोड पर रहेगा. अतीक और अशरफ़ की पेशी पर आज 300 से ज़्यादा जवान तैनात रहेंगे. सिविल पुलिस जवानों के साथ पीएसी जवानों को भी लगाया गया है. वहीं, सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे जिससे माफ़िया के करीबियों और गुर्गों पर नज़र रखेंगे.


गेट नंबर एक या दो से माफ़िया अतीक अहमद और उसका भाई लाया जाएगा. DCP स्तर की अधिकारी सुरक्षा की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. प्रयागराज में कोर्ट से जेल और अन्य स्थानों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है.


यह भी पढ़ें.


Rahul Gandhi Disqualified: दो दिन, 35 शहर, 35 अलग-अलग कांग्रेसी नेता.... राहुल गांधी पर एक्शन के विरोध में मोदी सरकार को घेरने का बड़ा प्लान