Atiq Ahmed  Murder: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक धमकी भरा पोस्ट वायरल हो रहा था. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सोशल मीडिया पोस्ट में गैंगस्टर अतीक अहमद की हत्या का "बदला" लेने का पोस्ट वायरल हो रहा था. पोस्ट की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच की और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की. प्रयागराज पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह पोस्ट 'द सज्जाद मुगल' नाम के एक ट्विटर हैंडल से की गई थी.


पुलिस ने बताया कि दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा गया है कि मोहम्मद आलमगीर नाम के एक शिकायतकर्ता ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि इंडियन पैनल कोर्ट (आईपीसी) की धारा 505 (2) और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (आईटी) अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. एफआईआर के मुताबिक, 'द सज्जाद मुगल' ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए ट्वीट में कहा गया है, 'नसल अभी खत्म नहीं हुई है. अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है. इंशा अल्लाह हालत-समय-सत्ता बदलेगी. फिर इलाहाबाद बोला जाएगा, बदला लिया जाएगा.



क्या है मामला?
गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की इस साल 15 अप्रैल की रात पत्रकारों के रूप में आए हमलावरों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी थी. दोनो माफिया ब्रदर्स को प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था. जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर हमलावरों ने काफी नजदीक से दोनों को गोली मार दी थी.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ​तीनों हमलावरों की पहचान अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी के रूप में हुई थी. जिसके बाद तीनों को जिला अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. 


ये भी पढ़ें: 


Wrestlers Protest: 'मैं बजरंगी हूं', पहलवान पूनिया ने बजरंग दल के सपोर्ट में किया पोस्ट, फिर कर दिया डिलीट