Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen: गैंगस्टर से माफिया बना अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश लगातार तेजी से चल रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने शाइस्ता की खोज के लिए 50 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है. वहीं, यूपी एसटीएफ समेत जांच एजेंसिया अगल-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. ऐसे में अब नया खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अतीक के जेल में रहने के दौरान शाइस्ता ही गैंग के सभी काम संभाला करती थी.


सूत्रों की माने तो अतीक की बीवी शाइस्ता को पति के सभी जुर्म की खबर थी. कब कैसे क्या हो रहा है इसकी शाइस्ता को पूरी जानकारी होती थी साथ ही अतीक के बच्चे उस जुर्म के गवाह होते थे. अब मामले में बड़ा खुलासा ये हुआ है कि उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पहले शाइस्ता और अतीक के बेटे असद ने शूटर्स के साथ पार्टी की थी और होने वाले हत्याकांड का जश्न मनाया था. 


दरअसल, अब उमेश पाल मर्डर मामले में तीन नए खुलासे हुए हैं...


पहला, पुलिस के सूत्रों के मुताबिक माफिया परिवार ने उमेश पाल मर्डर को ऑपरेशन जानू नाम दिया था.


दूसरा, 24 फरवरी को उपेश पाल को गोलियों से भूनने से पहले शाइस्ता परवीन और असद ने शूटर्स के साथ मिलकर पार्टी की थी. 


तीसरा, उमेश पाल की हत्या के बाद असद और शूटर्स चकिया में इकठ्ठा हुए थे जिसके बाद यहां से भागने का पूरा प्लान बना. इस दौरान अतीक अहमद नैनी जेल में बंद था और उसके करीबी राकेश के फोन से पार्टी से जुड़ी चैट मिली है.



मीडिया सूत्रों के मुताबिक, अतीक के जेल में रहने के दौरान शाइस्ता ही उसके पूरे गैंग को ऑपरेट किया करती थी. यही नहीं, गैंग से जुड़ा सभी पैसों का हिसाब शाइस्ता खुद देखती थी. खबर ये भी है कि उपेश पाल की हत्या के बाद सभी शूटर्स शाइस्ता से मिलने पहुंचे थे और अतीक की पत्नी ने उन्हें हत्या को अंजाम देने के लिए रकम दी थी.


यह भी पढ़ें.


India Rescue Operation: सूडान से रेस्क्यू होकर दिल्ली पहुंचे 360 भारतीय नागरिक, ऑपरेशन कावेरी के लिए PM मोदी का किया शुक्रिया