Atique Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी आतीक अहमद को सोमवार (27 मार्च) प्रयागराज की नैनी जेल लाया गया. जेल सूत्रों के मुताबिक, अतीक रातभर बेचैनी में रहा और इस दौरान बैरक में बार-बार टहलता रहा. 


अतीक को नैनी जेल में 10*15 स्क्वायर फीट की हाई सिक्युरिटी बैरक में रखा गया है. जेल मैनुअल के हिसाब से अतीक को सभी जरूरी चीजें दी गई. एक टूथपेस्ट, साबुन और टूथब्रश उसे दिया गया. साथ ही अतीक को एक कंबल और चादर भी दी गई.


तैनात जेलकर्मी से अतीक ने पूछा...


अतीक ने रात करीब 4 बजे जेलकर्मी से बाहर टहलने की गुजारिश की. उसने कहा कि उसे बेचैनी और सरदर्द हो रहा है इसलिए वो थोड़ा खुली हवा में टहलना चाहता है. यहीं नहीं, अतीक ने पहरे पर तैनात जेलकर्मी से देर रात पूछा कि क्या अशरफ आ गया है.


अतीक ने पगड़ी उतारी और...


दरअसल, अतीक समेत अशरफ और उसके बेटे अली जेल में बंद हैं. आम कैदियों की तरह अतीक और अशरफ का बिस्तर जमीन पर लगाया गया है. जेल सूत्रों के मुताबिक, अतीक ने जेल में आते ही सबसे पहले अपनी सफेद पगड़ी उतारी और बैरक में निढाल होकर लेट गया. वहीं, अतीक का इस दौरान मेडिकल चेक भी हुआ जिसके बाद वो नहा कर सो गया. अतीक को जेल में आम कैदियों की तरह सामान्य खाना परोसा गया. 


अशरफ ने रखा रोजा..


वहीं, अतीक का भाई अशरफ रोजे रख रहा है जिसके लिए सहरी के वक्त खाने-पीने का सामान दिया गया. बता दें, अतीक और अशरफ पहले भी नैनी सेंट्रल जेल में एक साथ रह चुके हैं लेकिन ये पहली बार है कि अतीक, अशरफ और अली जेल में साथ मौजूद हैं.


यह भी पढ़ें.


Rahul Gandhi Disqualified: दो दिन, 35 शहर, 35 अलग-अलग कांग्रेसी नेता.... राहुल गांधी पर एक्शन के विरोध में मोदी सरकार को घेरने का बड़ा प्लान