Atiq Ahmed Criminal Story: अपराध की दुनिया में अतीक अहमद का नाम उन चंद माफिया डॉन के साथ लिया जाता था, जो जरायम की दुनिया के बेताज बादशाह थे. अब उसकी राजनीति से जुड़ी एक क्राइम स्टोरी सामने आई है. एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें कथित रूप से अतीक अहमद नाम से एक व्यक्ति मुंबई के एक राजनेता को धमकी देते हुए और उससे 10 करोड़ रुपये की मांग करते हुए सुना जा सकता है. 


ऑडियो क्लिप एक साल पुरानी बताई जा रही है, जब अतीक अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद था. जब वह जेल में था तो उसने आसिफ नाम के एक राजनेता को फोन किया और उसे 10 करोड़ रुपये देने को कहा. डॉन ने राजनेता को गाली दी और कहा कि अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए, तो वह उसके हाथ-पैर तोड़ देगा. 


ऑडियो क्लिप में क्या बात हुई


ऑडियो क्लिप में अतीक को फोन पर आसिफ से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं अतीक हूं. तुम कहां हो? इलाहाबाद (अब प्रयागराज) में?" इस पर आसिफ ने जवाब दिया, 'नहीं, मैं मुंबई में हूं.' माफिया डॉन ने आगे कहा कि "तुम मुझे 10 करोड़ रुपये दोगे. अपना घर बेच दो, अपनी कार बेच दो, जो करना है कर लो. मुझे 10 करोड़ रुपये चाहिए, नहीं तो मैं तुम्हारे हाथ-पैर तोड़ दूंगा." एबीपी न्यूज इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है.


अतीक पर थे 100 से ज्यादा मामले 


अतीक अहमद हत्याओं और जमीन हड़पने के मामलों में कुख्यात था. उसके खिलाफ 100 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे. 15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई अशरफ को तीन हमलावरों ने पुलिस हिरासत में अचानक गोली मार दी थी. प्रयागराज में मेडिकल चेक-अप के लिए पुलिस दोनों को ला रही थी, इसी वक्त शूटरों ने दोनों को गोली मार दी. इसका पूरा वीडियो लाइव कैमरे में रिकॉर्ड हुआ था. 



ये भी पढ़ें: 


'70 सालों में लोकतंत्र बचाया, आपको PM बनाया', खरगे का BJP को जवाब, कर्नाटक पर बोले- MLA चोरी हो जाते हैं इसलिए...