Atiq Ahmed Killed: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर शनिवार रात को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास हमलावरों ने गोलीबारी की, जिसमें दोनों की मौत हो गई. दोनों पर उस वक्त हमला हुआ जब मीडिया कर्मियों के बीच घिरे थे. इस हत्या ने सनसनी फैला दी है.


इस नृशंस हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम? अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं.






वहीं ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता वारिस पठान ने कहा कि अदालत, क़ानून ,संविधान की हत्या है. उत्तर प्रदेश में कोर्ट कचहरी सब बंद कर देना चाहिए.


बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली ने कहा कि यह ऊपर के इशारे के बिना नहीं हो सकता. किसी और लोकतंत्र में कानून के शासन के खिलाफ ऐसे जघन्य अपराध के लिए राज्य सरकार को बर्खास्त कर दिया जाता.


वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य व वित्त मंत्री सुरेश खन्‍ना ने कहा कि जब जुल्म की इंतिहा होती है या जब अपराध की पराकाष्‍ठा होती है तो कुछ फैसले आसमान से होते हैं...मैं समझता हूं कि यह कुदरत का फैसला है और इसमें कुछ कहने की आवश्यकता ही नहीं है. बाकी तो जब पूरी परिस्थिति सामने आएगी, तब हम कहेंगे.


Atiq Ahmed Killed: अतीक अहमद और उसके भाई की किसने की हत्या? तीन गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी