पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के तहत पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी के चुनावी नतीजे आज आएंगे. इन राज्यों में किसकी सरकार बनने जा रही है इसकी नॉनस्टॉप कवरेज एबीपी न्यूज पर शुरू हो चुकी है. सबसे पहले जान आप 8 बजे से लगातार एबीपी न्यूज पर देख पाएंगे. 5 राज्यों के चुनावी नतीजे एबीपी न्यूज आपको दिखाएगा भी और समझाएगा भी. 


आज पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुदुचेरी विधानसभा चुनाव के नतीजों का एलान किया जाएगा. इन तमाम राज्यों के चुनावी नतीजों को आप तक सबसे सटीक और सबसे पहले पहुंचाने के लिए एबीपी न्यूज़ ने पूरी तैयारी कर ली है. सुबह 6 बजे से आप एबीपी न्यूज़ के हर प्लेटफॉर्म पर चुनावी नतीजों से जुड़ी तमाम खबरें देख पा रहे हैं और 8 बजे से नतीजों सबसे पहले देख पाएंगे.  


बंगाल से लेकर तमिलनाडु तक की तमाम राजनीतिक हलचल की पल पल की अपडेट आप दर्शकों तक एबीपी न्यूज़ के ज़रिए लगातार दिखाई जाएगी. इसके अलावा हमारी वेबसाइट पर भी हर ब्रेकिंग न्यूज़ और उम्मीदवारों की जीत हार की जानकारियां आप पाठकों और दर्शकों को सबसे पहले दी जाएगी. 


आप यूट्यूब पर भी एबीपी न्यूज़ की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ चुनावी नतीजों से जुड़ी तमाम खबरें भी पढ़ सकते हैं.


 


दर्शकों और पाठकों को इन प्लेटफॉर्म्स पर मिलेंगी चुनाव नतीजों की पल-पल की अपडेट


लाइव टीवी: https://www.abplive.com//amplive-tv/amp


हिंदी वेबसाइट: https://www.abplive.com//amp


अंग्रेजी वेबसाइट: https://news.abplive.com//amp


 


Youtube


हिंदी यूट्यूब: https://www.youtube.com/channel/UCmphdqZNmqL72WJ2uyiNw5w


अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv


 


सोशल मीडिया के ज़रिए भी नतीजों से जुड़ी हर अपडेट आप ले सकते हैं


हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews


अंग्रेजी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive


ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnews


इंस्टाग्राम: instagram.com/abpnewstv