Assam congress MLA In Touch With BJP: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले असम में कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने पत्र लिखकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर 'ऑपरेशन लोटस' के तहत विधायकों और पार्टी सदस्यों को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है. इस बीच, असम सरकार में मंत्री पीयूष हजारिका ने बड़ा चौंकाने वाला दावा किया. उन्होंने कहा कि असम कांग्रेस के अधिकतर विधायक उनके (बीजेपी) के संपर्क में हैं. सिर्फ समय का इंतजार है, सारे विधायक पाला बदल करेंगे.


दरअसल, कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा पर मीडिया को काबू करने और अन्य दलों के नेताओं की खरीद-फरोख्त की कोशिश का आरोप लगाते हुए एक पत्र लिखा. उन्होंने इसे माइक्रो ब्लॉगिंग मंच एक्स पर सोमवार (26 फरवरी) को शेयर किया, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए असम के संसदीय कार्य मंत्री पीयूष हजारिका ने लिखा, "आदरणीय जितेंद्र सिंह, रकीबुल हुसैन, रेकीबुद्दीन अहमद, जाकिर हुसैन सिकदर और नुरुल हुदा (सभी कांग्रेस विधायक) को छोड़कर, असम कांग्रेस के अन्य सभी नेता/विधायक हमारे संपर्क में हैं. ये सिर्फ समय की बात है."


पीयूष हजारिका ने एक्स पोस्ट में यह भी दावा किया कि जो बाकी के 4 विधायक हैं, वे भी कांग्रेस छोड़कर भले बीजेपी में न आएं पर दूसरे दलों में चले जाएंगे.





कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया'


फिलहाल असम विधानसभा का सत्र चल रहा है. राज्य की एक और पार्टी एआईयूडीएफ राज्य विधानसभा में तो कांग्रेस के साथ खड़ी रहती है लेकिन बाहर दोनों दल एक दूसरे पर हमलावर रहते हैं, जबकि एआईयूडीएफ के सांसद बदरुद्दीन अजमल ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समय कहा था कि कांग्रेस का असम में कोई अस्तित्व नहीं बचेगा.


ये भी पढ़ें:UP Rajya Sabha Elections: सपा के बागी विधायकों पर बरसीं डिंपल यादव, दी चेतावनी, जानें- क्या कहा?