Asianet News Channel Police Raid: केरल में एशियानेट कार्यालय की तलाशी पर विपक्ष ने सत्ता पक्ष को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता और केरल विधानसभा में एलओपी वीडी सतीशन (VD Satheesan) ने इस मामले को लेकर रविवार (5 मार्च) को केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन साबित कर रहे हैं कि वह 'धोती में मोदी' हैं. जो मोदी ने बीबीसी के दफ्तर में किया, वही यहां एशियानेट न्यूज़ के दफ्तर में मुख्यमंत्री ने किया. 


वीडी सतीशन ने कहा कि ये असहिष्णुता का स्पष्ट संकेत है. दोनों (सीएम और पीएम) आलोचकों को डराने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि राज्य सरकार जहां एक ओर मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चला रही है, वहीं दूसरी ओर माकपा नेता नशीले कारोबार में लिप्त हैं और जब इसके खिलाफ रिपोर्ट दी जाती है तो सरकार और माकपा को समस्या आ रही है. 


कांग्रेस नेता का केरल सरकार पर आरोप


वामपंथी सरकार पर हर एक को डराने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए, उन्होंने कहा कि केरल पुलिस, जिसने हत्या के मामलों में छापेमारी करने में इतनी उत्सुकता नहीं दिखाई है, एक समाचार चैनल के कार्यालय और स्टूडियो पर छापा मार रही है. केरल पुलिस ने एक मामले के सिलसिले में रविवार को कोझिकोड में मलयालम समाचार चैनल एशियानेट न्यूज़ के कार्यालय की तलाशी ली है. 


पुलिस ने ली एशियानेट के कार्यालय की तलाशी 


इस समाचार चैनल के कार्यालय की जिस टीम ने तलाशी की, उसकी अगुवाई कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच के तहत यह तलाशी की गई है. उन्होंने कहा कि कोई दस्तावेज नहीं लिया गया है. पीटीआई के अनुसार, पुलिस ने एक नेता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था. नेता का आरोप है कि मादक पदार्थ पहुंचाने का काम करने के लिए कथित रूप से बाध्य की गयी, जिस स्कूली छात्र का इस चैनल ने साक्षात्कार किया था, वह फर्जी खबर थी. 


एसएफआई कार्यकर्ता भी घुसे थे चैनल के कार्यालय में


इस तलाशी से महज दो-तीन दिन पहले एसएफआई कार्यकर्ता इस चैनल के कोच्चि कार्यालय में कथित रूप से घुस गये थे और उन्होंने कर्मचारियों को धमकी दी थी. पुलिस तलाशी के बाद एशियानेट न्यूज़ ने ट्वीट किया कि एसएफआई की अराजकता के कुछ दिन बाद, पुलिस ने एशियानेट के कोझिकोड कार्यालय में तलाशी ली. उसके बाद भी, एशियानेट निडर, बिना थके खबरें देता रहेगा. 


ये भी पढ़ें- 


Kerala News: एशियानेट न्यूज चैनल में पुलिस की छापेमारी, इस आरोप में लिया गया एक्शन