Asaduddin Owaisi On Nathuram Godse: एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे के मुद्दे पर परोक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि भारत के पहले आतंकवादी का नाम नाथूराम गोडसे है जिसने गांधी जी को मारा और उसकी फोटो लेकर हैदराबाद में लोग घूम रहे हैं. ये लोग कौन हैं? और ये कैसी पुलिस है जो चुप बैठी है. अगर कोई ओसामा बिन लादेन का फोटो लेकर घूमता तो पुलिस उसके घर के दरवाजे को तोड़ देती. समाचार एजेंसी एएनआई ने शुक्रवार (7 अप्रैल) को ओवैसी के इस बयान का वीडियो ट्वीट किया है.


ओवैसी का वीडियो



टी राजा की अगुवाई में निकली शोभायात्रा में दिखी थी गोडसे की तस्वीर


बता दें कि बीजेपी से निलंबित चल रहे विधायक टी राजा सिंह की अगुवाई में हैदराबाद में 30 मार्च को रामनवमी के अवसर पर एक शोभा यात्रा निकाली गई थी. जुलूस में नाथूराम गोडसे की तस्वीर भी देखी गई थी. शोभायात्रा हैदराबाद के सीतारामबाग मंदिर से शुरू हुई थी और टी राजा सिंह के विधानसभा क्षेत्र गोशामहल के कई इलाकों से गुजरी थी.


गोडसे पर फिल्म को बैन करने की मांग कर चुके हैं ओवैसी


इसी साल 22 जनवरी को ओवैसी ने कहा था कि नाथूराम गोडसे पर फिल्म बन रही है, क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस फिल्म पर बैन लगाएंगे? ओवैसी 2002 के गुजरात दंगों और पीएम मोदी पर आधारित बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को बैन किए जाने के मुद्दे पर बोल रहे थे. ओवैसी ने सवाल खड़ा किया था कि गांधी जी की हत्या गोडसे ने की तो आजाद भारत का सबसे बड़ा आतंकी कौन है? इसी के साथ उन्होंने सरकार से गोडसे आधारित फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी. ओवैसी इससे पहले भी कई मौकों पर नाथूराम गोडसे को लेकर टिप्पणी कर चुके हैं.


यह भी पढ़ें- Bihar Ram Navmi Clashes: नीतीश कुमार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, 'इफ्तार पार्टी में व्यस्त हैं, लेकिन...'