Asaduddin Owaisi Attacked PM modi: हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक कविता के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इस कविता को उन्होंने एक चुनावी जनसभा के दौरान मंच से पाठ किया है. 


बहुत ही मजाकिया अंदाज में लिखी गई इस कविता में पीएम नरेंद्र मोदी के वैवाहिक जीवन से लेकर उनके चाय बेचने, विदेश दौरे, मंगलसूत्र वाले बयान पर तंज कसा गया है. ओवैसी ने कविता पाठ करते हुए यह भी साफ किया कि यह उनकी कविता नहीं है बल्कि पहलवान हरि सिंह नाम के व्यक्ति ने लिखी है.


कविता के जरिए यूं साधा पीएम मोदी पर निशाना


असदुद्दीन ओवैसी ने मोबाइल में देखकर कविता पढ़नी शुरू की और सभा में मौजूद लोगों को दोहराने को कहा. इसमें पीएम मोदी पर मां-बाप की अनदेखी, शादी के बाद पत्नी से अलग रहने पर सवाल खड़े किए गए हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस के घोषणा पत्र के जरिए मंगलसूत्र छीनने वाली बात का भी जिक्र है और आरोप लगाया गया है कि पीएम मोदी ने झूठ बोला है.


उनके विदेश दौरे पर भी सवाल खड़े किए गए हैं और कविता के अंतिम पंक्ति में उनकी औकात को लेकर भी कहा गया है, "अपनी औकात भूल गया हउ रे." असदुद्दीन ओवैसी की ओर से बोली गई इस कविता के बीच में यह भी है कि हिंदू मुस्लिम को देश में लड़ाया जा रहा है.





अमित शाह पर असदुद्दीन ओवैसी का हमला


बता दें कि एक दिन पहले असदुद्दीन ओवैसी ने गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा था. अमित शाह ने हैदराबाद में बुधवार (1 मई) एक रैली के दौरान कहा था कि हैदराबाद पर पिछले 40 सालों से रजाकारों का कब्जा है. इसे लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर पलटवार किया था. उन्होंने इसे मुसलमानों की अस्मिता से जोड़ते हुए कहा है कि जो रजाकार थे वे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे, वे हिंदुस्तान में हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी किसी न किसी जरिए से हैदराबाद में मुस्लिम बहुलता को निशाना बना रही है.


ये भी पढ़ें:WB Madrasah Board Madhyamik Result 2024: वेस्ट बंगाल मदरसा बोर्ड का माध्यमिक परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक