Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान NCB दफ़्तर पहुंचे हैं. बेल बॉन्ड की शर्तों के मुताबिक आर्यन खान को यहां हाजिरी देना होगा. वहीं आर्यन के अलावा फैशन मॉडल मुनमुन धामेचा भी NCB दफ्तर में हाजिरी लगाने पहुंची हैं. बता दें कि मुनमुन धामेचा फैशन मॉडल है. मॉडलिंग के जरिए ही वो बड़े सिलेब्रिटीज के संपर्क में आती रही हैं.


मुनमुन अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके अकाउंट में कई सिलेब्रिटीज के साथ फोटोज भी मौजूद हैं. उसने अपने अकाउंट पर अपने मॉडलिंग फोटोशूट की काफी सारी तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं. दरअसल बेल बॉन्ड के मुताबिक आर्यन खान को हर शुक्रवार एनसीबी के सामने हाजिरी लगाने आना है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने एजेंसी के साथ साप्ताहिक रूप पेश उपस्थिति दर्ज कराने का आदेश दिया था.


पिछले हफ्ते 5 नवंबर को पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे थे


वहीं 29 अक्टूबर को जमानत मिलने के बाद आर्यन खान पिछले हफ्ते 5 नवंबर को पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे थे, जब वह एनसीबी दफ्तर हाजिरी लगाने पहुंचे थे. सशर्त जमानत देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कई अन्य बातों के अलावा, यह निर्धारित किया था कि उन्हें हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में उपस्थिति दर्ज करानी होगी, अपने पासपोर्ट जमा करने होंगे और बिना पूर्व अनुमति के मुंबई या भारत से बाहर नहीं जाना होगा.


ये भी पढ़ें: 


Farm Laws To Be Repealed: पीएम मोदी ने तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने का किया एलान, कहा- आंदोलन खत्म करें किसान


Farm Laws Withdrawn: जानिए पीएम मोदी के कृषि कानून वापसी के एलान पर राकेश टिकैत ने क्या कहा