Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस में एबीपी न्यूज़ के खुलासों का बड़ा असर हुआ है. एबीपी न्यूज़ ने Operation Whatsapp के जरिए खुलासा किया था कि कैसे एनसीबी के मुख्य गवाह केपी गोसावी (KP Gosavi) ने वसूली की साजिश रची. इन खुलासों के बाद अब मुंबई पुलिस केपी गोसावी से पूछताछ करेगी. वहीं, प्रभाकर सैल के वकील ने कहा है कि इस केस में इतने सबूत होने के बाद भी एनसीबी की एसआईटी ने अबतक क्यों FIR दर्ज नहीं की.


ऑपरेशन व्हाट्सएप के बाद मुंबई पुलिस ने पुणे पुलिस से संपर्क किया है. पिछले हफ्ते केपी गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले गिरफ़्तार किया था. केपी गोसावी आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने के बाद चर्चा में आया था और यही वो शख़्स है, जिसने प्रभाकर शैल को पैसे लेने के लिए हाजी अली के पास भेजा था.


एनसीबी भी करेगी  गोसावी से पूछताछ


वहीं, NCB के चीफ विजिलेंस ऑफिसर ज्ञानेश्वर सिंह ने abp न्यूज़ से खास बातचीत की. एबीपी न्यूज़ ने कल प्रभाकर और किरण के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से कई खुलासे किए थे. उसके जवाब में ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा की इस मामले में बहुत से चैट वायरल हो रहे हैं. अभी हम उसपर कुछ नहीं कह पाएंगे. ज्ञानेश्वर सिंह ने किरण गोसावी से पूछताछ के बारे में बताते हुए कहा कि हम कोर्ट से इजाजत लेने के बाद उससे पूछताछ करेंगे.


ऑपरेशन व्हाट्सएप पर क्या बोले प्रभाकर के वकील 


प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंदारे ने abp न्यूज़ से बातचीत में कहा है कि इतने पुख़्ता सबूत देने के बाद भी मुंबई SIT ने अबतक FIR क्यों दर्ज नहीं की? पूजा ददलानी क्यों सामने नहीं आ रही हैं? पूजा ने कोर्ट में क्यों झूठ बोला. पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं.


कल एबीपी न्यूज़ ने एनसीबी के मुख्य गवाह किरण गोसावी की WhatsApp चैट सामने लाकर खुलासा किया था. चैट के मुताबिक, वसूली की पूरी साजिश केपी गोसावी ने रची थी. प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी एंड कंपनी NCB के नाम पर वसूली का खेल खेल रहा था. इतना ही नहीं एनसीबी की छापेमारी से पहले ही केपी गोसावी के पास क्रूज पर मौजूद 10 हाईप्रोफाइल लोगों की लिस्ट थी.


यह भी पढ़ें-


Cruise Drugs Case: आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवाब मलिक पर बड़ा खुलासा करेंगे BJP नेता हाजी आराफात शेख 


Kasganj का दौरा कर सकती हैं Priyanka Gandhi, विपक्षी दलों ने यूपी सरकार पर उठाए सवाल