Arvind Kejriwal News: भगत सिंह और भीमराव अंबेडकर की तस्वीरों के बीच लगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फोटो को लेकर शहीद-ए-आजम के पोते यादविंदर सिंह संधू बुरी तरह भड़के हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर दिल्ली सीएम के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) को घेरा और कहा कि जिस तरह से तस्वीरें लगाई गईं, उसे देखकर उन्हें बहुत बुरा लगा और अफसोस भी हुआ. आप को इस तरह से महान लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल की तुलना की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी.


यादविंदर सिंह संधू की ओर से कहा गया, "आज सुबह सुनीता केजरीवाल का एक वीडियो और उसे देखने के बाद बहुत बुरा लगा. हमें उस पर अफसोस भी हुआ. उसमें भगत सिंह और भीम राव अंबेडकर के साथ अरविंद केजरीवाल का फोटो बीच में लगा था. उनकी तुलना इस दौरान शहीद-ए-आजम और बाबा साहब के साथ करने की कोशिश की गई. यह देखकर बहुत बुरा लगा. यह गलत है. आप को ऐसा नहीं करना चाहिए."






"भगत सिंह और बाबा साहब के प्रेमियों को भी इस पर बुरा लगा"


भगत सिंह के पोते के मुताबिक, "आप के अलावा किसी और नेता या पार्टी को भी अपनी तुलना इन लोगों से नहीं करनी चाहिए. आपको व्यक्तिगत राजनीति जहां करनी है, करें. उसमें कोई हर्ज नहीं है पर इन महान लोगों के साथ अपनी तुलना नहीं करनी चाहिए. हम सिर्फ उनके दिखाए रास्तों पर चलने का प्रयास कर सकते हैं. मुझे भारत भर से प्रतिक्रियाएं आईं. भगत सिंह और भीम राव अंबेडकर के प्रेमियों को भी यह बात बड़ी गलत लगी. मुझे उनके भी फोन आए."


बीच में था अरविंद केजरीवाल का फोटो, BJP वालों ने भी घेरा






यह भी पढ़ेंः अगर जीते तो कौन होगा विपक्ष का प्रधानमंत्री पद का दावेदार? राहुल गांधी ने दिया ये जवाब