Arvind Kejriwal Attacked PM Narendra Modi:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि बीजेपी को आप से खतरा है. शनिवार (17 फरवरी, 2024) को आप संयोजक ने दिल्ली विधानसभा में बीजेपी और पीएम से दो टूक यह भी पूछा- "क्या पीएम नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं?"


अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा, "इस देश से BJP को मुक्ति आम आदमी पार्टी ही दिलाएगी. दिल्ली में पहले 70 में से 67 सीट AAP को आईं और BJP को 3 सीट मिली. इन लोगों ने सरकार आने के बाद बहुत तंग किया, लेकिन 2020 में 70 में से 62 सीटें फिर भी आईं. इन्हें दिल्ली की हार पचती नहीं है. BJP एक राज्य में बिजली मुफ्त करके दिखाए. हमने पंजाब और दिल्ली को जीरो पावर कट बना दिया है." 






'केजरीवाल के काम रोकने की लगातार कोशिश की'


केजरीवाल ने आगे कहा, "बड़े दर्द के साथ मुझे कहना पड़ रहा है कि इन लोगों ने केजरीवाल के काम रोकने की लगातार कोशिश की. अस्पतालों में दवाई बंद करवा दी, टेस्ट बंद करवा दिए. ये गंदे और घटिया लोग हैं. खुद को राम भक्त कहते हैं और ऐसा काम करते हैं. इन लोगों को पाप लगेगा." उन्होंने आगे कहा, "तुम्हारी (बीजेपी की) दुश्मनी केजरीवाल से है तो दिल्ली वालों से बदला क्यों लेते हो. क्या करना चाहते हो, दिल्ली के लोगों को मारना चाहते हो क्या?"


'मनीष सिसौदिया हिमंत बिस्वा सरमा नहीं हैं'


अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार की ओर से दिल्ली विधानसभा को भंग करने की कोशिशों को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, 'यह किसी के बाप की जागीर है क्या." अपने भाषण के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मनीष सिसौदिया का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, "बीजेपी वालों ने मनीष सिसौदिया को तोड़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन मनीष सिसौदिया कोई हिमंत बिस्वा सरमा नहीं हैं. भारी दबाव के बावजूद वह दृंढ़ रहे."


ये भी पढ़ें


जिस सीट पर बिगड़ी दोनों की बात, जयंत चौधरी के खिलाफ उस सीट पर ये क्या बोल गए अखिलेश यादव के उम्मीदवार