Antilia Case: एंटीलिया विस्फोटक और मनसुख हिरेन हत्या केस में जांच का सामना कर रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बुधवार को भी कुछ नहीं पता चल पाया. स्टेट सीआईडी के एसपी ने चांदीवाल आयोग के सामने अपनी रिपोर्ट दी और कहा कि उन्होंने हर उस पते पर जाकर जांच की और ऐसे पते पर भी गए जहां उनके होने की आशंका थी पर वह कहीं नहीं मिले. उन्होंने कहा कि इसके अलावा हमने अलकेमिस्ट हॉस्पिटल भी जाकर वेरिफाई किया, पर उनका कुछ पता नहीं चला. सीआईडी ने कुछ पुलिसवालों के बयान भी दर्ज किए हैं.


परमबीर सिंह को सीआईडी नहीं दे पाई बेलेबल वारंट


संजीव पलांडे की वकील ने परमबीर सिंह के ख़िलाफ़ नोन बेलेबल वारंट जारी करने को कहा. अनिल देशमुख की वकील अनिता शेखर ने भी परमबीर सिंह के ख़िलाफ़ नॉन बेलेबल वारंट जारी करने को कहा. इसके साथ-साथ उनकी प्रोपर्टी भी अटैच करने की मांग की है. कोर्ट ने इस मामले में 18 अक्टूबर को अगली तारीख़ दी है, जिसमें परमबीर सिंह को एफिडेविट फ़ाइल करने को कहा है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर उस दिन भी परमबीर की तरफ से कुछ नहीं आया तो आयोग कोई ठोस कदम उठा सकती है.


एंटीलिया और मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच कर रही एनआईए ने मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह को पूछताछ के लिए कई बार समन भेजा है, लेकिन उन्हें अबतक समन डिलीवर नहीं हुआ है. एनआईए और महाराष्ट्र राज्य की जांच एजेंसियों को शक है कि गिरफ़्तारी के डर से परमबीर सिंह देश छोड़कर चले गए हैं.


ये भी पढ़ें:


एंटीलिया केस: मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की मेडिकल रिपोर्ट पर होम मिनिस्ट्री को शक, होगी जांच


एंटीलिया केस: BJP का सीएम उद्धव पर निशाना, कहा- मंत्रियों के नाम ना बता दें इसलिए परमबीर को छुपा दिया