Ankita Bhandari Murder Case Update: अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. पुलकित आर्य पर साल 2016 में भी धोखाधड़ी का एक मुकदमा दर्ज हुआ था. ये मुकदमा हरिद्वार में दर्ज हुआ था, जिसमें धारा 420, 468 के तहत मामला फाइल किया गया था. इससे पहले भी पुलकित पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह कर चुका है. 


अंकिता भंडारी मामले की जांच तेज हो गई है. लगातार पूछताछ जारी है. किसी भी सबूत को छोड़ा नहीं जा रहा है. ऐसे में अब एक और खुलासा पुलकित को लेकर हुआ है. वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य पर 6 साल पहले भी मामला दर्ज है. इससे पहले अपने बेटे पुलकित का नाम हत्याकांड से जुड़े होने के सभी आरोपों को गलत ठहराते हुए बीजेपी नेता विनोद आर्य ने कहा था कि उनका बेटा सीधा-साधा लड़का है और वो बस अपने काम से काम रखता है. 


अंकिता हत्या मामले में तेज हुई कार्रवाई


मामले में जैसे-जैसे सबूत मिल रहे हैं कार्रवाई भी तेज हो रही है. डीआईजी और अंकिता भंडारी हत्याकांड में गठित SIT की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने बताया कि मामले से जुड़े हर एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. रिजॉर्ट को लेकर भी जांच की जा रही है कि कैसे लाइसेंस मिला और कैसे संचालित होता था.  


पुलिस को सुना चुका है झूठी कहानी 


पूछताछ के दौरान पुलकित आर्य पुलिस को झूठी कहानी भी सुना चुका है. उसने बताया था कि रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी रिसॉर्ट के एक अलग कमरे में रहती थी. कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव से गुजर रही थी. इसी के चलते 18 सितंबर को उसे ऋषिकेश घुमाने के लिए ले गए थे. अगले दिन अंकिता अपने कमरे से गायब थी. 


ये भी पढ़ें:


Ankita Bhandari: क्राइम सीन से छेड़छाड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल- अंकिता मर्डर केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें


Ankita Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बुलडोजर कार्रवाई तक, अंकिता मर्डर केस को लेकर उठ रहे ये पांच बड़े सवाल