Andhra Pradesh Floods: आंध्र प्रदेश में हो रही तेज बारिश की वजह से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है. पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार भारी बारिश के कारण आंध्र प्रदेश के कई जिलों में नदी, नहर सब उफान पर हैं. चित्तूर, कडपा, नेल्लूर, अंतनपुर जिलों के कई इलाकों में बाढ़ के कारण तबाही का आलम है. नेल्लूर जिले के कई क्षेत्रों में  कई गांव और शहर बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं. लोगों के मकान डूब गए हैं.


आंध्र प्रदेश में बाढ़ से कई जिले तबाह


आंध्र प्रदेश के कई जिलों में लोग बाढ़ के पानी में फंसे हुए हैं. एनडीआरएफ की टीम बाढ़ में फंसे लोगों को बचाकर सुरक्षित जगह पहुंचा रही है. नेल्लूर शहर के पास से बह रही पेन्ना नदी भी उफान पर है, सोमसिल्ला बांध से पानी छोड़े जाने की वजह से पेन्ना नदी का जलस्तर बहुत बढ़ गया है. पेन्ना नदी का जलस्तर बढ़ने से नेल्लूर जिले के कई इलाकों में बाढ़ आ गई है. लोगों के घरों में पानी घुस गया है और उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 


पेन्ना नदी के पास के इलाकों में बाढ़


पेन्ना नदी के आस पास के निचले इलाकों में बाढ़ आई हुई है. बाढ़ से कई घरों के अंदर पानी आ गया है और आलम ये है कि चारों तरफ पानी ही पानी दिख रहा है. कई इलाकों में राष्ट्रीय राजमार्ग नदी जैसे दिख रहे हैं. पानी के तेज बहाव में नेल्लूर और विजयवाड़ा के बीच से गुजर रही राष्ट्रीय राजमार्ग टूट कर बह गई. जहां तहां गाड़ियां खड़ी हैं, कई शहरों के बीच की आवाजाही ठप्प हो गई है. पडुगुपाडु में रेलवे ट्रैक पर बाढ़ के कारण कई एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द कर दी गईं. वही कई जगह सड़क मार्ग कई घंटों से बाधित है.