भारत के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दरअसल आनंद महिंद्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो कई लोगों को खूब पंसदआ रहा है. आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक शख्स बड़ी तेजी से डोसा बना रहा है. ठेले पर डोसा बना रहे इस व्यक्ति की स्पीड इतनी तेज है कि आप इसे देख हैरान हो जाएंगे.



आपसब जानते होंगे की उद्योगपति  आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वह आए दिन माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने इस डोसे वाले का वीडियो पोस्ट किया है. यह व्यक्ति रोबोट से भी तेज गति डोसा बना रहा है और अपने ग्राहकों को परोस रहा है. शख्स की यह रफ्तार देख कर वहां मौजूद लोग भी काफी हैरान है.


यह वीडियो देखकर आप इस डोसामैन के फैन हो जाएंगे. उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि काम के मामले में यह व्यक्ति रोबोट को भी पछाड़ सकता है और बार-बार यह वीडियो देखकर मैं थक गया हूं और मुझे भूख लग गई है. आनंद महिंद्रा द्वारा डाला गया डोसा मैन का यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को अबतक 25 लाख से भी ज्यादा व्यक्ति देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अबतक 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को यह वीडियो खूब पंसद आ रहा है और वह इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें:


Inactive Bank Account: इन सिचुएशन में बैंक आपके खाते को कर देता है इनएक्टिव, जानें पूरी वजह


Petrol Diesel 19th August: डीजल दूसरे दिन भी हुआ सस्ता, पेट्रोल लगातार 33वें दिन नहीं बदला