Legal Notice To Pan Masala Brand: हाल ही में अमिताभ बच्चन 'कमला पसंद' नामक पान मसाला के विज्ञापन में काम के बाद विवादों में आ गए थे. उन पर इतनी बड़ी शख्सियत द्वारा पान मसाला के ऐड में काम करने से युवाओं में गलत संदेश दिए जाने का आरोप लगा था और सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी. इसके बाद अमिताभ ने कंपनी के साथ करार खत्म कर लिया था. अब इस सिलसिले में अमिताभ ने कंपनी को एक कानूनी नोटिस भी भेजा है.


हाल ही में खुद अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखकर पान मसाला के विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींचने, ब्रांड के साथ करार खत्म करने और विज्ञापन में काम करने के लिए लिए गए मेहनताना लौटाने की भी बात लिखी थी. मगर इसके बावजूद भी अमिताभ के इस विज्ञापन को टीवी पर दिखाया जाना जारी रहा. ऐसे में अब अमिताभ ने कंपनी के खिलाफ एक बड़ा कानूनी कदम उठाया है. एबीपी न्यूज़ को इस बात की पुख्ता जानकारी मिली है कि पान मसाला कंपनी के साथ कॉन्टैक्ट खत्म करने के बाद भी इसके प्रसारण पर रोक नहीं लगने से अमिताभ काफी नाराज हैं और यही वजह है कि उन्होंने कंपनी को कानूनी नोटिस थमाने का सख्त फैसला लिया है.


इस पूरे मामले की जानकारी रखने वाले एक विश्वसत सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया, "अमिताभ बच्चन के ऑफिस से इस बात की जानकारी मिली है कि 'कमला पसंद' को एक कानूनी नोटिस भेजा गया है, ताकि अमिताभ द्वारा किए गए इस विज्ञापन के प्रसारण पर रोक लगाई जा सके. देखा गया है कि विज्ञापन संबंधी करार को खत्म किए जाने के बाद भी इसका प्रसारण पहले की तरह जारी है. 'कमला पसंद' की ओर से इसकी अनदेखी की जा रही है और करार खत्म किए जाने के बावजूद विज्ञापन का प्रसारण जारी है."


उल्लेखनीय है कि आलोचना का शिकार होने के बाद अमिताभ ने ब्रांड के साथ करार खत्म करने की बात लिखी थी. उन्होंने‌ अपने जन्मदिन‌ के मौके पर लिखा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि इस तरह का विज्ञापन सरोगेट ऐड की श्रेणी में आता है और इसके बारे में पता चलते ही ब्रांड के साथ अपना करार खत्म करने को लेकर कंपनी को लिखा है और इसके प्रमोशन के लिए मिले पैसे भी वापस कर दिए हैं.


Jewar Airport Foundation Stone Live: चुनावी घमासान के बीच विकास की उड़ान, पीएम मोदी ने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की रखी आधारशिला



UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले PM मोदी ने राज्य को क्या-क्या दी सौगात, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट