Gujarat Assembly Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक बार फिर गुजरात चुनाव में बीजेपी (BJP) की रिकॉर्ड तोड़ जीत का दावा किया है. अमित शाह ने मंगलवार (15 नवंबर) को कहा कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी और सबसे ज्यादा सीटें जीतकर बहुमत से सरकार बनाएगी. पीएम मोदी और सीएम भूपेंद्र पटेल का नेतृत्व विकास कार्यों को गति दे रहा है.


केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि गुजरात की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है, राज्य की अर्थव्यवस्था बढ़ी है. गुजरात के दलितों, आदिवासियों और ओबीसी समुदाय के लिए पीएम मोदी के विकास मॉडल का पालन सीएम पटेल कर रहे हैं. 


अमित शाह ने गिनाई बीजेपी की उपलब्धियां


इससे पहले बीते दिन अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी ने गुजरात की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. कांग्रेस काल में गुजरात में साल में 250 दिन कर्फ्यू लगता था, वहीं बीजेपी के राज में लोग कर्फ्यू का नाम भी भूल गए. पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात में कानून-व्यवस्था की एक अभेद्य दीवार खड़ी करने का काम किया. साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि गुजरात में भूपेंद्र पटेल ही सीएम उम्मीदवार हैं. 


दिसंबर में होने हैं चुनाव


अमित शाह (Amit Shah) ने कहा था कि अगर गुजरात में बीजेपी को बहुमत मिलता है तो भूपेंद्र पटेल अगले मुख्यमंत्री होंगे. हम भूपेंद्रभाई पटेल के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ रहे हैं. गुजरात चुनाव के लिए बीजेपी (BJP) अब तक 179 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. बता दें कि, गुजरात में दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होने हैं. इसके बाद 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे. 


ये भी पढ़ें- 


Gujarat Election 2022: रिवाबा के लिए उनके पति रविंद्र जडेजा किस तरह कर रहे प्रचार?