नई दिल्ली: बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 फरवरी को पश्चिम बंगाल के ठाकुर नगर में एक रैली को संबोधित करेंगे. इससे पहले 30 जनवरी को दिल्ली में बम धमाके की वजह से ये रैली रद्द हो गयी थी. अमित शाह अपनी इस रैली में बंगाल के मतुआ समुदाय को संबोधित करेंगे.


बीजेपी सांसद शांतनु ठाकुर ने गृह मंत्री अमित शाह की इस रैली के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दोपहर साढ़े 3 बजे अमित शाह मतुआय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे.


इससे पहले दौरा रद्द होने के बाद अमित शाह ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के ज़रिए बंगाल में एक रैली को संबोधित किया था. 31 जनवरी को उन्होंने रैली में कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार 'जन कल्याण' के लिए काम कर रही है और ममता बनर्जी सरकार बंगाल में 'भतीजा कल्याण' की दिशा में काम कर रही है. ममता बनर्जी के शासनकाल में बंगाल में स्थिति वाम शासन से भी बदतर है. सीएम ममता बंगाल के लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने में विफल रही हैं, इसलिए तृणमूल के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, उन्हें आत्मचिंतन करना चाहिए.


नादिया में ममता पर जेपी नड्डा का निशाना
पश्चिम बंगाल के नादिया में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, "ये मां, माटी, मानुष के नाम पर आई सरकार ने बंगाल की जनता के साथ धोखा किया. यहां आया क्या? तानाशाही, प्रशासन का राजनीतिकरण, पुलिस का क्रिमिनलाइजेशन और भ्रष्टाचार का इंस्टीट्यूशनाइजेशन."


जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की जनता के स्वास्थ्य की चिंता पीएम मोदी ने की थी. अब सीएम ममता जाएगी, रास्ते का रोड़ा खत्म होगा और पीएम मोदी का आयुष्मान भारत बंगाल की जनता को मिलेगा.


महिला शक्ति की नई उड़ान, पहली बार नक्सलियों से लोहा लेने वाली सीआरपीएफ की कोबरा यूनिट में महिला कमांडो शामिल