Andhra Pradesh Elecion: आंध्र प्रदेश के सियासी घमासान में इस बार भी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स का जलवा बखूबी दिखाई दे रहा है. अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण की एंट्री के बाद आंध्र का सियासी मुकाबला और भी रोचक हो गया. अब पवन कल्याण को फिल्म इंडस्ट्री से भी सपोर्ट मिलने लगा है. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ट्वीट करते हुए उनको समर्थन देने की बात कही है.


अल्लू अर्जुन ने पवन कल्याण को दी शुभकामनाएं


साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पवन कल्याण को टैग करते हुए एक्स पर लिखा, "आपने जो रास्ता चुना है, उस पर मुझे हमेशा गर्व रहा है. एक परिवार के सदस्य के रूप में, मेरा प्यार और समर्थन हमेशा आपके साथ रहेगा. आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे हासिल करने के लिए मेरी शुभकामनाएं."


कई एक्टर्स ने दिया पवन कल्याण को समर्थन 


जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पवन कल्याण के लिए समर्थन करने वाले अभिनेताओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इससे पहले साउथ के एक्टर चिरंजीवी ने एक वीडियो जारी कर पवन कल्याण के लिए समर्थन मांगा था. वहीं वरुण तेज और साई धर्म तेज ने उनके लिए प्रचार किया था.


आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा के लिए 13 मई को वोटिंग होगी और वोटों की गिनती 2 जून को होगी. यहां बीजेपी, चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी और पवन कल्याण की जनसेना पार्टी साथ मिलकर लोकसभा और विधानसभा का चुनाव लड़ रही है. 


आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से टीडीपी 17 सीटों पर, बीजेपी छह और जनसेना पार्टी दो सीटों पर चुनाव लड़ रही है. विधानसभा चुनाव की बात करें तो टीडीपी 144 सीटों पर, बीजेपी 10 सीटों पर और जनसेना पार्टी 21 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.


ये भी पढ़ें :  India Myanmar Border: 510 किलोमीटर लंबे बॉर्डर पर न बिछाई जाए तार... इस राज्य के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से कर ली है बात