यूपी में संडे यानी 20 फरवरी को तीसरे चरण के चुनाव सम्पन्न हो गया है. इसके साथ ही अब चौथे चरण के लिए मतदान होने वाले हैं. इस बीच सभी पार्टियां पूरे दम-खम के साथ प्रचार करने में लगी है. इस फेज में अयोध्या सहित कुछ सीटें बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रहीं है जहां से कई दिग्गज नेता चुनावी मैदान में है.


चौथे फेज के चुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है. इस दौरान सपा नेता अखिलेश यादव आज हरदोई पहुंचे. वहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी गर्मी निकालने की बात करते हैं और हम कहते हैं कि अगर हमारी पार्टी जीतती है तो हम युवाओं के लिए भर्ती निकालेंगे. 


गर्मी निकालने वाले पहले चरण के बाद ही ठंडे


अखिलेश यादव ने कहा कि गर्मी निकालने वाले पहले चरण के बाद ही ठंडे पड़ गए. हरदोई आते-आते ये जो गर्मी निकल रहे थे शून्य हो जाएंगे.  उन्होंने कहा कि जिन BJP नेताओं के भाषा बदले हैं. जनता ने इनकी खटिया खड़ी कर दी है. अखिलेश ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा,'बाबा प्रदेश में विकास के नाम पर नाम बदलने का काम करते थे लेकिन अब उनका ही एक नया नाम सामने आया है बुलडोजर बाबा." 


अखिलेश ने कहा कि फिलहाल बुलडोजर बाबा ने अपने बुलडोजर को मेंटेनेंस के लिए भेज दिया है क्योंकि उनको पता चल गया है कि उनकी सरकार जा रही है. अखिलेश ने वादा किया कि अगर उनकी सरकार आती है तो प्रदेश में बिजली का बिल 300 यूनिट तक फ्री होगा. 300 यूनिट तक लोगों को कोई बिजली का बिल नही देना पड़ेगा .


साईकिल के साथ छड़ी आ गई तो यूपी का माहौल बदल गया


साथ उन्होंने कहा कि किसानों की सिंचाई मुफ्त मिलेगी. अखिलेश ने कहा कि जब से साईकिल के साथ छड़ी आ गई तो यूपी का माहौल बदल गया. पहले, दूसरे और तीसरे चरण में लगातार जनता समर्थन कर रही है. यूपी में पहली बार महसूस हो रही है कि नेता नहीं बल्कि जनता मुकाबला कर रही है.


ये भी पढ़ें:


भारतीय रेलवे ने आज 310 ट्रेनों को किया कैंसिल, 52 ट्रेनों के रूट में किया गया बदलाव, फटाफट चेक करें लिस्ट


रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध हुआ तो दुनिया पर पड़ेंगे ये 7 बड़े असर, हो सकती है द्वितीय विश्वयुद्ध से भी बुरी स्थिति