नई दिल्ली: बिहार में चार साल बाद बीजेपी फिर लौटी है. नीतीश कुमार के साथ मिलकर बीजेपी फिर सरकार बनाने जा रही है. बिहार में इस राजनीतिक हलचल को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार पर फिल्मी अंदाज में चुटकी ली है.


अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा है, ''ना ना करते, प्यार तुम्हीं से कर बैठे, करना था इंकार मगर इक़रार तुम्हीं से कर बैठे. Bihar Today''





अपने इस पोस्ट में अखिलेश यादव ने प्रत्यक्ष रूप से नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनकी बातों से इतना तो पता चल ही रहा है कि वो किस बार में बात कर रहे हैं. एक घंटे में ही अखिलेश के इस ट्वीट को करीब 1000 रिट्वीट मिल चुके हैं.

आपको बात दें कि कल नीतीश कुमार के इस्तीफे के ऐलान के साथ ही पूरी रात बिहार में ड्रामा चलता रहा. कल रात नीतीश कुमार बीजेपी नेता सुशील मोदी के साथ राज्यपाल से मिलने पहुंचे और सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया. आज सुबह 10 बजे नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. अब बिहार की नई सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री, सुशील मोदी उप मुख्यमंत्री होंगे.


 

यह भी पढ़ें-

बिहार: रात भर हुआ ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’

वो 3 घंटे जिसने बिहार की राजनीति को बदल कर रख दिया, जानें कब क्या हुआ?

20 महीने तक चला महागठबंधन का कार्यकाल, हुए ये 6 बड़े बवाल…!

जानें नीतीश कुमार के इस्तीफे के पीछे की दस बड़ी वजहें