Akhilesh Yadav In BRS Rally: तेलंगाना के खम्मम में भारत राष्ट्र समिति यानि बीआरएस की महारैली हो रही है. इस रैली में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी पहुंचे हैं. रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी के सत्ता में सिर्फ 399 दिन और बचे हैं. वो अपने दिन गिनना शुरू कर दें.


उन्होंने कहा कि कल बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक खत्म हुई, उन्होंने कहा कि 400 दिन बाकी है. हमें तो लगता था कि ये सरकार वो है जो दावा करती थी कि हटेगी नहीं लेकिन अब वो स्वयं स्वीकार रहे हैं कि अब 400 दिन हैं. जो सरकार अपने दिन गिनने लगे तो समझ लो ये सरकार 400 दिन बाद रुकने वाली नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के पास महज 399 दिन ही बचे हैं. अगर हम सब साथ खड़े होंगे तो उन्हें हटा दिया जाएगा.


‘केसीआर देश को दे रहे अच्छा संदेश’


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव ने महारैली के मंच से कहा कि केसीआर खम्मम मंच से देश को एक अच्छा संदेश दे रहे हैं. उन्होंने बीजेपी पर चुनी हुई सरकारों को परेशान करने का आरोप लगाया और कहा कि अगले चुनाव में बीजेपी की हार तय है. उन्होंने कहा कि फासीवादी रवैये पर सवाल उठाने वाले नेताओं को परेशान करना केंद्र की आदत बन गई है. उन्होंने कहा कि सूर्य जनवरी से उत्तरायण में चला गया है. राष्ट्रीय राजनीति दक्षिणायन में आ रही है.


योगी सरकार पर भी साधा निशाना


उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने ग्लोबल इनेस्टर्स समिट को धोखा बताया. अखिलेश ने कहा कि डबल इंजन सरकार में यूपी का कोई फायदा नहीं हो रहा है. ये सरकार संस्थाओं को कमजोर कर रही है. बीजेपी सरकार संस्थाओं पर दबाव बनाती है और बुनियादी मुद्दे नहीं हैं.


ये भी पढ़ें: हाथ से दूरी, 'कार' की सवारी; भारत जोड़ो यात्रा में न जाकर केसीआर की रैली में क्यों पहुंचे अखिलेश यादव?