AK Antony On Anil Antony: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने अपने बेटे अनिल एंटनी को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि बीजेपी की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं उनके बेटे हार जाए. 


एके एंटनी ने कहा,  ''केरल की पत्तनमथिट्टा लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहा उनका बेटा अनिल एंटनी चुनाव में जीतना नहीं चाहिए.'' उन्होंने आगे कहा कि उनके बेटे की पार्टी को हारना चाहिए और दक्षिण केरल निर्वाचन क्षेत्र में उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार एंटो एंटनी को जीतना चाहिए. 






एके एंटनी ने क्या कहा? 
एके एंटनी ने केरल के तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस नेताओं के बच्चों के बीजेपी में शामिल होने को भी गलत बताया. एंटनी ने अपने बेटे की राजनीति के बारे में पूछे गए सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस मेरा धर्म है. उन्होंने दावा किया कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' का समर्थन बढ़ रहा है. 


पिनाराई विजयन का किया जिक्र
एके एंटनी ने कहा कि कांग्रेस और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार देश के हित के लिए बीजेपी से लड़ाई लड़ रहे हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि केरल के लोग मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को गंभीरता से नहीं लेंगे. दरअसल, हाल ही में पिनाराई विजयन ने दावा किया था कि कांग्रेस देश से जुड़े मुद्दे को लेकर स्टैंड नहीं ले रही है.


ये भी पढ़ें- Kissa Kursi Ka: राष्ट्रपति भवन ने तैयार कर ली थी सोनिया गांधी के नाम की चिट्ठी, राहुल गांधी हुए गुस्सा तो आया मनमोहन सिंह का नाम