Problem in Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली से दुबई के बीच उड़ने वाली फ्लाइट में बड़ी लापरवाही सामने आई है. बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल का कहना है कि उन्हें इस फ्लाइट में जो सीट मिली उसका फुटरेस्ट टूटा हुआ था. जब उन्होंने केबिन क्रू से मामले की शिकायत की तो उन्होंने असभ्य व्यवहार किया और उन्हें फ्लाइट से उतारने की कोशिश भी की. उन्होंने एयर इंडिया के बिजनेस क्लास को सबसे दयनीय भी बताया है.


जानकारी के मुताबिक, सुधांशु मित्तल 14 अप्रैल 2024 को पत्नी के साथ दुबई जा रहे थे. उन्होंने एयर इंडिया की फ्लाइट में बिजनेस क्लास का टिकट बुक कराया था. हालांकि, जब दोनों फ्लाइट में चढ़े तो यह देखकर हैरान रह गए कि एक सीट का फुटरेस्ट टूटा हुआ था. मित्तल का कहना है कि जब उन्होंने केबिन क्रू के सामने यह मुद्दा उठाया, तो स्टाफ ने समस्या पर ध्यान देने की जगह उनसे मिसबिहेव किया.






सोशल मीडिया पर किया शेयर


सुधांशु मित्तल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया, “मैं और मेरी पत्नी आज (14 अप्रैल, 2024) सुबह 9:30 बजे दिल्ली से दुबई के लिए एआई 917 में सवार हुए. सबसे पहले यह अब तक का सबसे दयनीय बिजनेस क्लास है, पुराना, टूटा हुआ और जीर्ण-शीर्ण. बुकिंग के समय केबिन वाला नया विमान दिखाया गया, लेकिन अंदर 2ए का फुटरेस्ट टूटा मिला. शिकायत करने पर वाणिज्य पदाधिकारी ने पूरी तरह से अभद्र व्यवहार किया और हमें उतारने का प्रयास किया. उड़ान पहले ही एक घंटे से अधिक देर हो चुकी है.”


Air India ने जताया खेद, कही जांच की बात


एयर इंडिया ने सुधांशु मित्तल के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “प्रिय मिस्टर मित्तल, हमने आपको कॉल करने की कोशिश की. लेकिन  कॉल का उत्तर नहीं मिला. कृपया हमें एक सुविधाजनक समय बताएं, ताकि हम आपसे दोबारा जुड़ सकें. हमें आपके अनुभव के बारे में सुनकर दुख हुआ. हमारी टीम इस मामले की जांच कर रही है और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उचित कार्रवाई करेगी. हम आपकी प्रतिक्रिया को महत्व देते हैं और आशा करते हैं कि आपको बेहतर सेवा देने का एक और मौका मिलेगा.''


ये भी पढ़ें


Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की आप MLA अमानतुल्लाह खान की अग्रिम जमानत याचिका, 18 को ईडी के सामने होना होगा पेश